साइको किलर उदयन की पुलिस से मांग, कहा- मुझे आकांक्षा के बर्थडे 24 अप्रैल को फांसी पर लटकाया जाए

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 11 Feb 2017 03:51 PM, Updated On 11 Feb 2017 03:51 PM

साइको किलर उदयन ने पुलिस से मांग की है. कि उसे आकांक्षा के बर्थडे यानी 24 अप्रैल को उसी के शहर में फांसी पर लटका दिया जाए बता दें. कि कोलकाता पुलिस उदनय ने पूछताछ में जुटी है. इसी दौरान ये बात सामने आई है. पूछताछ में हुए एक और खुलासा में उदयन ने पुलिस को बताया कि उसने आकांक्षा के मोबाइल से उसके मां-बाप को मैसेज कर खुद को मृत और आकांक्षा को अमेरिका में होना बताया था.

ये वही शातिर और सनकी उदयन है जिस पर अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा और अपने मां-बाप की हत्या का आरोप है उदयन फिलहाल कोलकाता पुलिस के शिकंजे में है जो पूछताछ में एक से एक खुलासे कर रहा है. बताया जा रहा है उदयन ने आकांक्षा के मर्डर के बाद अक्टूबर में आकांक्षा के मोबाइल से आकांक्षा बनकर.

आकांक्षा के माता-पिता को वाट्सअप पर मैसेज किया था. जिसमें उसने लिखा था. कि उदयन की हत्या हो गई है और वो यानी आकांक्षा इस वक्त अमेरिका में अपनी सास के साथ है. जवाब में आकांक्षा के मां-बाप ने उसे इंडिया आने को कहा था. लेकिन आकांक्षा जब कोलकाता नहीं आई. तो वो पुलिस के पास पहुंच गए. पुलिस ने जब आकांक्षा का मोबाइल नंबर ट्रेस किया. तो लोकेशन अमेरिका नहीं. बल्कि भोपाल थी.

इस पर आकांक्षा के मां-बाप भोपाल गए यहां उन्हें पता चला. कि उदयन तो जिंदा है. आकांक्षा के मां-बाप ने वापस कोलकाता लौटकर पुलिस को रिपोर्ट लिखई. जिसके बाद पड़ताल में सामने आया. कि उदयन ने आकांक्षा की हत्या कर उसकी लाश पर चबूतरा बना दिया था.

इतना ही नहीं उदयन ने अपने मां-बाप की हत्या कर उन्हें रायपुर के घर में दफनाने की भी बात कबूल की. अब जबकि उदयन ने अपने जुर्म कबूल लिए है. तो पूछताछ में ये बात भी सामने आई है. कि उदयन ने पुलिस से इस बात की मांग की है. कि उसे आकांक्षा के जन्मदिन यानी 24 अप्रैल को उसी के शहर में फांसी दे दी जाए.

जरूर देखिये