'फेसबुक वाला लव': महिला शिक्षक अपनी बच्ची, पति परिवार को छोड़ प्रेमी के साथ फरार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 30 May 2017 12:44 PM, Updated On 30 May 2017 12:44 PM

ग्वालियर में एक महिला शिक्षक अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई है. महिला का पति पुलिस के पास गुहार लेकर पहुंचा है. बताया जा रहा है, कि महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. शिक्षिका के फोन में दोनों की कुछ तस्वीरें भी मिली हैं. क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए. 

फेसबुक, दोस्ती, प्यार और फिर इकरार. ऐसा ही कुछ हुआ ग्वालियर में रहने वाली एक महिला टीचर के साथ. महिला का प्यार इतना परवान चढ़ा की वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई. दरअसल पूनम 31 मार्च को अपने पति अनिल का मोबाइल लेकर स्कूल गई थी. 

जहां से वह वापस नहीं लौटी. पूनम की तलाश में भटक रहे पति ने उसके मोबाइल को तलाशा तो उसमें दीपेंद्र वर्मा नाम के युवक के साथ उसके फोटो मिले. वहीं पूनम उस दिन के बाद से स्कूल भी नहीं गई है और दीपेंद्र भी उसी दिन से गायब है. पति को आशंका है कि पत्नी अपने दोस्त के साथ चली गई है.

अनिल बीते दो महीने से पत्नी को तलाशने की गुहार लेकर पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है. अनिल का 5 का साल का बेटा और 9 साल की बेटी भी है. जिनका रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस पूनम को तलाशने की बात कह रही है.

पूनम के मोबाइल में दीपेंद्र के फोटो के साथ फेसबुक में चैटिंग के मैसेज भी मिले हैं. जिससे साफ जाहिर होता है, कि वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. फिलहाल महिला का पति बच्चों के साथ अपनी पत्नी को तलाश रहा है.

Web Title : facebook wala love

जरूर देखिये