कटरीना ने दीपिका को इस फिल्म से किया आउट

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 01 Jun 2017 10:55 PM, Updated On 01 Jun 2017 10:55 PM

 

ये बात तो हर कोई जानता हैं डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म छिछौरा में शाहरुख खान फाइनल किया गया है... और इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी...जिसमें शूटिंग सेट पर छत गिर जाने से शाहरुख खान चोटिल हो गए हैं और दो क्रूमेंबर्स भी घायल हो गए...जिसके बाद आनंद ने फिल्म की शूटिंग रोक दी है...इस फिल्म के लिए हीरोईन की तलाश आनंद के लिए डेढ़ी खीर जैसा रहा...ये बात हर कोई जानता है कि आनंद की पहली पसंद दीपिका पादुकोण थी...और कटरीना की नाराजगी के चलते दीपिका को फिल्म से आउट कर दिया गया....क्योंकि दीपिका और कटरीना के बीच का कोल्डवार किसी से छुपा नही हैं...ऐसे में दोनों साथ काम करने से लगातार आनाकानी कर रहे थे....कहा जा रहा है कि आनंद ने कटरीना के कहने पर ही दीपिका को फिल्म से आउट किया है...जिसके बाद से कटरीना की जमकर आलोचनाएं हो रही हैं...इन तमाम बातों की खबर कटरीना को भी हो गई है और उन्होने अपनी भड़ास निकाली है...हाल ही में एक इवेंट में कटरीना से जब इस गॉसिप के बारे में सवाल किया गया... तो उन्होंने अपना बयान भी इस पर दिया।  

कटरीना ने कहा..... "मेरी हर फिल्म के साथ एक ऐसी गॉसिप जरूर आ जाती है। ये मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मैं कभी ऐसा नहीं करती कि क्योंकि आखिरकार ये मेरा प्रोफेशन है और यहां मैं प्रोफेशनल रवैया अपनाने में विश्वास करती हूं जब तक की फिल्म साइन ना हो जाए। मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में बात करना सही है"। 

वैसे कटरीना ने गोलमोल जवाब देकर मीडिया का मुंह बंद कर दिया... लेकिन ये तो हर कोई जानता है कि दीपिका के साथ कटरीना की इक्वेशन कुछ ठीक नही हैं...और इसलिए अनुष्का को फिल्म में साइन किया गया है...जिसकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करने वाली हैं अनुष्का से पहले ये रोल दीपिका और फिर आलिया भट्ट को ऑफर किया गया था...लेकिन दोनों ने फिल्म करने से मना कर दिया....जिसके बाद कटरीना और अनुष्का शर्मा को फाइनल किया है...बतादेंकि ये तीनों इससे पहले जब तक है जान में नजर आए थे।

 

Web Title : Katrina out Deepika from this film

जरूर देखिये