अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस मुख्यमंत्री ने किया बाइक रैली का स्वागत

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 08 Mar 2018 06:59 PM, Updated On 08 Mar 2018 06:59 PM

रायपुर-अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज यहां अपने निवास परिसर में बाइक रैली का स्वागत किया। यह रैली महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित की गई। रैली तेलीबांधा तालाब के किनारे शुरू होकर मुख्यमंत्री निवास पहुंची और शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए वापस मेरिन ड्राइव में समाप्त हुई।

ये भी पढ़े --  महिला दिवस पर भी भूपेश ने चलाया रमन पर तीर 

 

    डॉ. सिंह ने अपने निवास परिसर में रैली में शामिल सभी महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा- रैली में  पुलिस, चिकित्सा शिक्षा विभाग और स्वसहायता समूहों की महिलाओं सहित समाज के विभिन्न वर्गों का प्रतिनिधित्व करने वाली महिलाएं शामिल हैं। डॉ. सिंह ने कहा- इस रैली के माध्यम से समाज में यह संदेश दिया जा रहा है कि महिलाएं किसी से कम नही है और हर क्षेत्र में कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही है।

ये भी पढ़े -- छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के चेयरमैन को परीक्षा के बीच मिला डेपुटेशन

    मुख्यमंत्री ने कहा-छत्तीसगढ़ में राज्य शासन द्वारा महिलाओं के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। इनके फलस्वरूप लिंगानुपात में हमारा प्रदेश देश के अग्रणी राज्यों में शामिल है और जल्द ही देश में सबसे प्रथम स्थान पर रहेगा। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष श्रीमती प्रभा दुबे, रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री संजय श्रीवास्तव सहित गणमान्य नागरिक और अधिकारीगण उपस्थित थे

 

 

वेब टीम ibc24

Web Title : Chief Minister welcomes Bike Rally organized on the occasion of International Women's Day

ibc-24