कांग्रेस नेता ने लहराई रिवॉल्वर, वीडियो वायरल

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 08 Jun 2018 03:03 PM, Updated On 08 Jun 2018 03:03 PM

जबलपुर। किसान आंदोलन को समर्थन देने गुरुवार को पहुंचे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की रैली से पहले उनकी कार पर अंडे और पत्थर फेंके गए। इस दौरान कांग्रेस नेता संजय यादव ने पटेल पर अंडे फेंकने वालों को खदेड़ने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पूरा घटनाक्रम है। अधारताल क्षाना इलाके की इस घटना में कुछ युवक हार्दिक के काफिले पर अंडे, पत्थर बरसाने के लिए पहले से तैयार खड़े नजर आते हैं।  काफिला आते ही ये युवक अलग-अलग बंटकर वाहनों पर अंडे और पत्थर फेंक देते हैं। जैसे ही काफिले में साथ चल रहे पुलिस अफसर नीचे उतरकर हमलावरों को पकड़ने दौड़ते हैं, तो वे भागते दिखाई देते है। वीडियो में इसी दौरान कांग्रेस नेता सीधे हाथ में रिवॉल्वर लहराकर लोगों को खदेड़ते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : हाईपावर कमेटी ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, रमन ने कहा- अध्ययन के बाद करेंगे फैसला 

इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता संजय यादव ने कहा कि हार्दिक पटेल के काफिले पर विरोधियों ने कई जगह अंडे-पत्थर बरसाए। ऐसे में एक स्थान पर आत्मरक्षा में मुझे अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालनी पड़ी। मैंने कोई फायर नहीं कियान ही उस दौरान पुलिस ने कोई आपत्ति जताई।

वही अंडे और पत्थर बरसाए जाने पर हार्दिक पटेल ने कहा, 'मुझ पर अंडे फिंकवाए गए, ये शिवराज सरकार की हताशा है, जो साफ दिख रही है। सरकार हताश नहीं होती तो मेरे आने पर अंडे नहीं फिंकवाए जाते

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Watch Video :

जरूर देखिये