अमित शाह ने बीजेपी को बताया अंगद का पांव, राहुल से मांगा चार पीढ़ी का हिसाब

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 05 Sep 2018 04:25 PM, Updated On 05 Sep 2018 04:25 PM

डोंगरगढ़। डोंगरगढ़ में अटल विकास यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बयान दिया कि भाजपा छत्तीसगढ़ में अंगद का पांव है। जिसे कोई भी उखाड़कर नहीं फेंक सकता। अमित शाह ने हर हाल में मिशन 65 का लक्ष्य पूरा करने का दावा किया। अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी हमसे पिछले चार साल का हिसाब मांगते हैं। हम छत्तीसगढ़ की जनता को हिसाब जरुर देंगे लेकिन उससे पहले  राहुल गांधी अपने चार पीढ़ी का हिसाब पहले दे। 

देखें वीडियो-

पढ़ें- धमतरी के मांदागिरी-तेंदूडोंगरी पहाड़ी पर मुठभेड़ में पांच लाख का इनामी नक्सली कमांडर ढेर

अमित शाह ने राहुल गांधी के भेल वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष और कांग्रेस प्रधानमंत्री उम्मीदवार को यह तक पता नहीं कि BHEL मोबाइल नहीं बनाता। आपको बतादें राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान रमन सिंह पर मोबाइल घोटाले का आरोप लगाया था। राहुल ने बयान दिया था कि रमन ने मोबाइल का कांट्रैक्ट विदेशी कंपनी को क्यों दिया। BHEL को क्यों नहीं दिया। 

पढ़ें-स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियों का ऐलान, दशहरा में 4 और दीपावली में 7 दिनों की छुट्टियां, देखिए आदेश

बीजेपी के राष्ट्रीय अमित शाह डोंगरगढ़ में अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाई। रमन सिंह की विकास यात्रा का दूसरा चरण बुधवार 5 सितंबर से  5 अक्टूबर तक रायगढ़ में पूरी होगी। पीमए मोदी 22 सितम्बर को जांजगीर में विकास यात्रा में शामिल होंगे। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : Amit Shah CG Tour:

जरूर देखिये