Today News Live Update 18 January
LIVE NOW

Today News Live Update 18 January : नाव पलटने से 10 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

Today News Live Update 18 January: वडोदरा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाव के पलटने से 10 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 08:41 PM IST, Published Date : January 18, 2024/8:36 am IST

Today News Live Update 18 January: गांधीनगर। गुजरात के वडोदरा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाव के पलटने से 10 बच्चों और दो शिक्षकों की मौत हो गई। इस खौफनाक हादसे से स्कूल और इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना उस समय घटी जब वडोदरा के न्यू सनराइज स्कूल के बच्चे झील घूमने गए थे और बोटिंग कर रहे थे। वहीं नाव में 27 लोग सवार थे, जिनमें 15 लोगों को बचा लिया गया है।

 

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, ” … लोकसभा चुनाव में देश के मुद्दे महत्वपूर्ण हैं। 10 साल की मोदी सरकार की जो विफलताएं हैं वो हमारे सामने हैं… लोगों में आक्रोश है कि प्रधानमंत्री मोदी को 10 साल दिए लेकिन 10 सालों में उन्होंने कोई काम नहीं किया है… ”

Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update अयोध्या: राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह से पहले सरयू नदी में संचालन के लिए सौर ऊर्जा चालित नावें तैयार की गईं।

22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी। भगवान राम की मूर्ति को मंदिर के गर्भगृह में रख दिया गया है।

Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update अयोध्या में 16 जनवरी से शुरू हुए प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान का गुरुवार को तीसरा दिन है। आज रामलला की मूर्ति दोपहर पौने एक बजे गर्भगृह में रखी जा सकती है। इसकी स्थापना रामयंत्र पर होगी।

Read More: Surgical Strike News: पाक पर एयर स्ट्राइक के बाद ईरान के समर्थन में आया भारत.. कहा, दोनों देशों के बीच का मामला लेकिन आत्मरक्षा जरूरी

Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE Update इससे पहले 17 जनवरी को गर्भ गृह में स्थापित होने वाली रामलला की 200 किलो वजन की नई मूर्ति को जन्मभूमि मंदिर परिसर लाया गया था। इस दौरान मूर्ति को परिसर भ्रमण कराना था, लेकिन भारी होने के कारण इसकी जगह रामलला की 10 किलो की चांदी की मूर्ति परिसर में घुमाई गई।

Read More: CM Mohan Bihar Visit: एमपी के सीएम मोहन यादव का बिहार दौरा आज, यादव समाज के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, देखें पूरा प्रोग्राम 

अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी मौजूद रहेंगे।