Dhirendra Shastri ke samne Aamir Khan ki beti ne apnaya hindutva

‘आमिर खान’ की बेटी ने धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार में अपनाया हिंदू धर्म, होगा नया नामकरण, देखिए वीडियो

धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाकर मीडिया के सामने कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया! Aamir Khan ki beti ne apnaya hindutva

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 03:37 PM IST, Published Date : January 22, 2023/3:09 pm IST

रायपुर: Aamir Khan ki beti ne apnaya hindutva बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री का प्रवचन इन दिनों रायपुर में लगातार जारी है। धीरेंद्र शास्त्री ने शुक्रवार को दिव्य दरबार लगाकर मीडिया के सामने कई श्रद्धालुओं की समस्या का समाधान किया। वहीं, शनिवार को बिलासपुर की एक महिला ने हिंदू धर्म अपनाया और आज उनका नामकरण किया जाएगा। बताया जा रहा है कि महिला का नाम सुल्ताना है और उनका हिंदुत्व अपनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: बोर्ड परीक्षा से पहले सरकार ने लिया बड़ा फैसला, नकल करने वालों पर लगेगा NSA, निरक्षक के खिलाफ होगी ये कार्रवाई

Aamir Khan ki beti ne apnaya hindutva इस वायरल वीडिया में सुल्ताना ने धीरेंद्र शास्त्री के मंच से वहां बैठे सभी श्रद्धालुओं के सामने बताया कि मैं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली है। मेरे घर में तीन भाई बहन और माता पिता हैं। मेरे पिता का नाम आमिर खान है और माता का नाम सरवरी बेगम है। मैं मूर्ति पूजा करती हूं भगवान बजरंगबली, शंकर भगवान और श्री राम की पूजा करती हूं इसलिए मेरे घर वालों ने मुझे त्याग दिया है। मेरे घर वाले कहते हैं कि मुस्लिम के नाम पर कलंक है, तू मरेगी तो जहन्नुम में जाएगी।

Read More: Weather Update Today: इन दो राज्यों में अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

सुल्ताना से जब पूछा गया कि आप हिंदू धर्म में क्यों आना चाहती हो तो उन्होंने बताया कि मेरा मन बोलता है कि हिंदू धर्म से अच्छा धर्म कोई हो ही नहीं सकता। क्यों कि हिंदू धर्म संस्कार और सभ्यता वाला धर्म है, इसमें भाई बहनों में शादियां नहीं होती। इसमें तलाक, तलाक, तलाक बोलकर औरतों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। हिंदू धर्म में एक बार शादी हो जाए तो सिंदूर, मंगलसूत्र का महत्व होता है।

Read More: सफलता की कहानी: यहाँ मजदूर परिवार के 3 भाई बहनों ने एक साथ पास की सिविल सेवा की कठिन परीक्षा, एक ही किताब से सभी ने की पढ़ाई.

बता दें कि नागपुर के एक शख्स के आरोपों का जवाब देते हुए कल धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया के सामने दिव्य दरबार लगाया और यहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से ही पंडाल से किसी भी व्यक्ति को भेजने के लिए कहा। फिर जब एक महिला मंच पर पहुंची तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिना कुछ पूछे ही उनकी पूरी कुंडली बता दी थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers