Dhirendra Shastri Warning

‘कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे’ विरोधियों को पंडित धीरेंद्र शास्त्री की चेतावनी

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे! Dhirendra Shastri Warning

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 08:16 PM IST, Published Date : January 27, 2023/8:08 pm IST

नई दिल्ली: Dhirendra Shastri Warning बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में रायपुर में हुए आयोजन में उन्होंने दिव्य दरबार लगातार कई श्रद्धालुओं की समस्याओं का समाधान किया। लेकिन इसके बाद से पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर और सवाल उठने शुरू हो गए हैं। इस बीच उत्तराखंड पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।

Read More: हम अपने काम से जवाब देंगे, यदि आप दो आरोप लगाएंगे, तो हम चार काम करेंगे… 

Dhirendra Shastri Warning जारी वीडियो में उन्‍होंने कहा है कि वह उत्तराखंड की पवित्र धरती के संतों को बागेश्‍वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वी‍डियो में अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए कहा है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। बताया जा रहा है कि वह ऋषिकेश के बयासी क्षेत्र में किसी आश्रम में हैं। वहीं चर्चा यह भी है कि उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की है।

Read More: मौनी रॉय ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, शादी की सालगिरह पर पति संग हुई कोजी 

वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री के साथ आचार्य बालकृष्‍ण भी नजर आए। उन्‍होंने वीडियो में कहा कि आचार्य बालकृष्‍ण समूचे भारत में लोगों को औषधि से लाभ पहुंचा रहे हैं। आचार्य बालकृष्‍ण ने वीडियो में कहा कि भारत में हम लोग औषध‍ि से लोगों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं। धीरेंद्र शास्‍त्री ने कहा क‍ि सब लोग प्रेम पूर्वक रहें। उन्‍होंने कहा कि बहुत जल्‍दी भव्‍य यज्ञ होने जा रहा है। उन्‍होंने कहा क‍ि 13 से 19 फरवरी को यज्ञ होगा। उसी के लिए हम निमंत्रण देने आए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक