Luck of these 5 zodiac sign will earn money with Mahadev Kripa

सोमवार को बदलेगा इन पांच राशिवालों का भाग्य, महादेव की कृपा से पूरे होंगे सभी कार्य

Aaj Ka Rashifal : सोमवार के दिन भगवान शंकर की पूजा- अर्चना की जाती है। भगवान शंकर की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 5, 2023 / 11:00 PM IST, Published Date : November 5, 2023/11:00 pm IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 6 नवंबर 2023 को सोमवार है। सोमवार के दिन भगवान शंकर की पूजा- अर्चना की जाती है। भगवान शंकर की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 6 नवंबर का दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : Groom Dies on Wedding Day: घर से निकली थी बारात…वापस लौटी अर्थी, वरमाला लेकर इंतजार करती रही दुल्हन, आई दूल्हे की मौत की खबर

इन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Aaj Ka Rashifal : मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। खर्चों में वृद्धि होगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार रहेगा। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार के स‍िलस‍िले में यात्रा पर जाना सकता है।

वृष राशि

माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। जीवनसाथी का साथ रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। न‍ियम‍ित कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। तनाव रह सकता है।

यह भी पढ़ें : Rajasthan Congress Candidate List PDF 2023 : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, 21 प्रत्याशियों के नाम पर लगाई मुहर

मिथुन राशि

Aaj Ka Rashifal : कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। भागदौड़ बढ़ सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। दैनिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। सन्तान को कष्ट रहेगा।

कर्क राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में सुधार होगा। मन अशान्त रहेगा। खर्चों की अधिकता से च‍िंता बढ़ सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी परेशान‍ियां अभी बनी रहने के आसार हैं। म‍ित्रों से भेंट होगी।

यह भी पढ़ें : Mahadev Satta App Banned: खत्म हुआ महादेव सट्टे का खेल.. सरकार ने लगाया App और Website पर बैन.. 20 से ज्यादा एप्प और वेब पर भी कार्रवाई

सिंह राशि

Aaj Ka Rashifal : आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। कारोबार में सफलता के योग हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। माता से धन मिल सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers