Luck of these 7 zodiac signs will earn money and become rich on Sunday

रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जातकों को मिलेगा बहुत सारा पैसा, हो जाएंगे मालामाल

Luck of these 7 zodiac signs will earn money and become rich on Sunday: रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 08:22 PM IST, Published Date : June 10, 2023/8:22 pm IST

Luck of these 7 zodiac signs will earn money and become rich on Sunday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान सूर्यदेव लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। भगवान सूर्यदेव जातकों के सभी कष्टों को दूर करेंगे।

read more : India Live News 10 June 2023 : प्रदेश की लाडली बहनों को मिली बड़ी सौगात, CM शिवराज ने डाले महिलाओं के खातों में 1000 रुपए 

 

मेष राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबारी कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। त तनाव की अधिकता रहेगी।

 

कर्क राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु कुछ मानसिक परेशानियां भी हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। यात्रा के योग हैं।

 

सिंह राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कुछ कमी भी आ सकती हैं। संयत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

 

धनु राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के योग बन रहे हैं।

read more : ढोल बजाने वाले युवक का कारनामा, 7 गांवों की लड़कियों का किया रेप, वायरल किया अश्लील वीडियो, सदमे में मां-बेटी की मौत

 

मकर राशि

मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार में जोखिम लेने से बचें। तरक्की के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

 

कुंभ राशि

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। कारोबारी कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। तरक्की के योग बन रहे हैं। नए अवसरों की प्राप्ति होगी।

 

मीन राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा। फिर भी व्यर्थ के मानसिक तनाव से बचें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। सफलता के योग हैं।

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Luck of these 7 zodiac signs will earn money and become rich on Sunday

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें