Luck of these four zodiac signs will change with Budh Ka Rashi Privartan

24 अगस्त को बुध का होगा राशि परिवर्तन, इन राशियों की सूर्या की तरह चमक उठेगी किस्मत

वैदिक शास्त्र में बुध ग्रह को बुद्धि, तर्क, व्यापार और धन का कारक बताया गया। इसलिए जब भी बुध राशि परिवर्तन करते हैं, तो लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी होती है।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 10:05 PM IST, Published Date : August 20, 2023/10:05 pm IST

Budh Gochar: बुध ग्रह को बुद्धि और विवेक का कारक ग्रह माना जाता है जो 24 अगस्त 2023 को सिंह राशि में उल्टी चाल चलेगा। (Luck of these four zodiac signs will change with Budh Ka Rashi Privartan) ग्रह के वक्री होने से 3 राशि के जातकों को कई परेशानियां झेलनी पड़ सकती है।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए नौकरी का योगदान बन रहा है। कार्यक्षेत्र का विस्तार और साथ ही स्थान परिवर्तन की भी सम्भावना बनती दिख है। इसके अलावा आय में वृधि होगी और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। नया काम शुरू करने का यह सही समय है।

IBC24 Jankarwan Umaria : लैंड ऑफ टाइगर उमरिया में कितना हुआ विकास? क्या कहती है जिले की जनता? देखें पूरा कार्यक्रम जनकारवां…

Budh Gochar

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। किसी पुराने मित्र के सहयोग से आपके काम में लाभ होगा। नया व्यापर करने का सोच रहे हैं तो, यह ठीक समय है काम में सफता मिलेगी।

वॄश्चिक राशि
वॄश्चिक राशि वालों के कारोबार में सुधार के योग बन रहे हैं। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। लंबी यात्रा पर जाने के योग बनते दिख रहे हैं। परिवार में सुख शांति रहेगी।

धनु राशि
वॄश्चिक राशि वालों का अच्छा समय आने वाला है। (Luck of these four zodiac signs will change with Budh Ka Rashi Privartan) धन लाभ होने के योग बनते दिख रहे हैं। परिवार में सुख बना रहेगा। कोई पुराना रुका हुआ काम बनेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers