luck of these zodiac sign will change and money rain with surya dev ji ki kripa

Aaj Ka Rashifal : रविवार को जाग उठेंगे इन राशियों के भाग्य, सूर्यदेव देंगे तरक्की धन और सम्मान, जानें उपाय

Aaj Ka Rashifal 27 August 2023: हम इस लेख में आपको यह बताने जा रहे है कि 27 अगस्त 2023 का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 07:03 PM IST, Published Date : August 26, 2023/7:03 pm IST

Aaj Ka Rashifal 27 August 2023: कल यानि 27 अगस्त को रविवार का दिन है। ग्रहों की चाल के अनुसार मेष राशि वाले जातक बिजनेस में सफल रह सकते हैं। वहीं तुला राशि वाले जातक किसी यात्रा पर जा सकता है। मीन राशि के जातकों को थोड़ा तनाव झेलना पड़ सकता है। हम इस लेख में आपको यह बताने जा रहे है कि 27 अगस्त 2023 का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है।luck of these zodiac sign will change and money rain with surya dev ji ki kripa

मेष
जॉब में प्रोमोशन को लेकर परेशान मत हों। सब बेहतर व अपने समय पर होगा।बिजनेस में सफल रहेंगे,न्यू डील लाभ देगी।ज्यादा इमोशन से बचें।हो सकता है कि लव पार्टनर आपको प्यार में ज्यादा ही समय दे लेकिन आपका कॅरियर भी महत्वपूर्ण है।छात्र शिक्षा व कॅरियर में सफलता के लिए खूब परिश्रम करें व श्री गणेश जी की उपासना करें। तिल व चावल का दान आपके लिए हितकर रहेगा।

वृष
जॉब तथा व्यावसायिक कार्यों में भाग दौड़ व व्यस्तताओं से भरे रहने की सम्भावना है।बेवजह के विवादों से बचें।ध्यान व योग करें। आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है।क्रोध पर संयम रखें।शुक्र प्रेम संबंधों में माधुर्यता देगा।जाँब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे।तिल का दान करें।हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे।हनुमान जी की पूजा करते रहें।

मिथुन
आज का दिन छात्रों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। अपने परफार्मेंस को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। रुका हुआ कोई स्टडी प्रोजेक्ट पूर्ण होगा। जॉब को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें।मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें।शिवलिंग को जल व शहद अर्पित करें। उड़द का दान करें।

कर्क
व्यवसाय में हर सम्भव प्रयास के बाद भी बहुत बड़ी सफलता नहीं मिल रही है।जाँब में आपके लिए खुशखबरी रहेगी। स्टूडेंट्स टाइम मैनेजमेंट व स्टडी में संतुलन स्थापित करें तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे।लव लाइफ में तनाव आ सकता है।प्रेम में विश्वास को कायम रखें।शिव उपासना करते रहें। शिवलिंग पर दही व गंगा जल से भगवान का अभिषेक करें।

सिंह
आप आत्मबल के रिच व्यक्ति हैं इसलिए आपको व्यवसाय में सफलता स्वतः मिलनी शुरू हो जाती है। जॉब व व्यवसाय में थोड़ी कठिनाई मिलेगी,लेकिन सायंकाल के बाद वह दूर हो जाएगी। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें।अन्न दान सबसे श्रेष्ठ दान है। भगवान विष्णु जी की उपासना करें।

कन्या
व्यावसायिक सक्रियता से बहुत खुश रह सकते हैं। जॉब में अपने दायित्वों का निर्वहन आप बखूबी करते हैं।आप जिससे भी बात करते हैं उसको आकर्षित कर लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी।किसी पुराने मित्र के आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा।। छात्र सफल रहेंगे। जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा। आप निःसंकोच अपनी समस्या उनसे शेयर करें।तिल का दान करें।

तुला
जॉब में कुछ नवीन प्रोजेक्ट्स लाभान्वित करेंगे। छात्र स्टडी को लेकर गम्भीर रहेंगे।आज यात्रा का दिवस है।जर्नी सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी ।आज आपकी सपरिवार यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी।बिजनेस में पेपर वर्क में थोड़ी सी भी लापरवाही हानिप्रद हो सकती है।असत्य बोलने से बचें।उड़द व गुड़ का दान करें।

वृश्चिक
छात्रों का उत्साह सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा। कॅरियर को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। कोई नई बिजनेस डील सफल करेगी।लव लाइफ बेहतर रहेगी। भगवान कृष्ण जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें। परिक्रमा व भगवान के आर्शीवाद प्राप्त करने से कार्य बाधा समाप्त होती है।मूंग का दान करें।

धनु
धन का व्यय होगा। बेवजह खर्च से बचिए। आय व्यय के असंतुलन को लेकर परेशान रहेंगे फिर भी बिजनेस ठीक रहेगा। स्वास्थ्य में लीवर से प्रॉब्लम की समस्या आ सकती है। घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें। इस कार्य को करने से आर्थिक संताप से मुक्ति मिलेगी।तिल का दान भी करें।

मकर
व्यवसाय का वातावरण पहले से बेहतर होगा।आप एक आशावादी व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। जो भी चीज मन या अन्तरात्मा की आवाज करने को मना करे वह कार्य मत करें। भगवान विष्णु जी की उपासना आपकी सहायता करेगी। विष्णु जी को तुलसी अर्पित करें। शनि के द्रव्य उड़द व तिल का दान करें।

कुम्भ
आप व्यवसाय में तनाव व कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं। जॉब में कुछ कार्य घर से करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। मित्र हेल्प कर सकते हैं। लव लाइफ में आज खूब समय देंगे। भगवान शिव मंदिर जाएं व शिवलिंग पर जलाभिषेक करें। पिता का आशीर्वाद लें।धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

मीन
व्यवसाय में नवीन कार्यों की तरफ आपकी सक्रिय गतिविधियां अब सकारात्मक दिशा में पहुँचेगी। जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे । स्टूडेंट्स कॅरियर में अपनी स्टडी पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके टीचर्स का बहुत योगदान रहेगा।मसूर व गुड़ का दान करें। हनुमान जी के मंदिर जाएं व उनकी 03 परिक्रमा करें।पिता का आशीर्वाद प्राप्त करें।

read more: Kali Kitab Upay: लाल किताब छोड़िए आज ही अपनाएं काली किताब के ये अचूक टोटके, पैसों की जमकर होगी बारिश 

read more: Chanakya Niti: अगर आप भी चाहतें है बिजनेस में जबरदस्त फायदा तो आज ही अपनाए चाणक्य नीति की ये 5 बातें, कभी नहीं होंगे असफल