Pandit Dhirendra Shastri will perform Bhagwat katha in Bundeli

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री करेंगे बुंदेली में भागवत कथा? खुद बाबा ने दी जानकारी…सुनें क्या कहा

Pandit Dhirendra Shastri will perform Bhagwat katha in Bundeli: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री बुंदेली में भागवत करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 03:47 PM IST, Published Date : March 20, 2023/3:47 pm IST

Pandit Dhirendra Shastri will perform Bhagwat katha in Bundeli : भोपाल। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के 26 वर्षीय स्वयंभू संत हैं। वह मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम मंदिर के प्रमुख भी हैं। धीरेंद्र शास्त्री की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी अलौकिक क्षमताओं पर अपार श्रद्धा रखती है। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से विख्यात हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म 4 जुलाई 1996 को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में हुआ था और वह तब प्रसिद्ध हुए जब उनके अनुयायियों ने दावा किया कि वे किसी का भी मन पढ़ सकते हैं।

read more : सिर्फ 4 लाख रुपए में घर ले जाएं Maruti Swift, नहीं देना होगा रोड टैक्स, तुरंत मिलेगी नंबर प्लेट 

 

Pandit Dhirendra Shastri will perform Bhagwat katha in Bundeli : बहुत ही कम समय में धीरेंद्र शास्त्री को बड़ी पहचान मिल चुकी है। देश विदेशों में उनके चमत्कार और भागवत कथा का बोलबाला है। धीरेंद्र शास्त्री ने अपने जीवन में कई कठनाईयों का सामना किया है। जिसकी बदोलत आज उनका यह पहचान मिली है। उनके चमत्कारों पर कई सवाल भी उठे लेकिन उन्होंने उनका डटकर मुकाबला किया और हर सवालों का जवाब दिया।

read more : सेक्स के दौरान कंडोम हटाने पर कोर्ट ने सुनाई सख्त सजा, एक को हुई थी जेल, जानें क्या कहता नियम

 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री करेंगे बुंदेली में भागवत

Pandit Dhirendra Shastri will perform Bhagwat katha in Bundeli : सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते है। उनके द्वारा राम कथा करने का तरीका भी बिल्कुल अलग है। अधिकतर वह अपनी कथा में हिन्दी, बुंदेली, निवाड़ी भाषा का प्रयोग करते है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद करते नजर आ रहे है कि वह एक कथा ऐसी करेंगे जो पूरी बुंदेली में होगी। अगर सच में ऐसा होता है कि तो धीरेंद्र शास्त्री देश के पहले कथावाचक होंगे जो अपनी जन्मभूमि की भाषा में कथा करते हुए नजर आएंगे। अभी तक किसी राष्ट्रीय कथावाचक ​ने बुंदेली में भागवत नहीं की है। वहीं देश में बुंदेली भाषा को एक अलग ही पहचान मिलेगी।

 

 

read more : राहुल गांधी माफी मांग लें तो संसद में गतिरोध खत्म हो सकता है, हरदीप सिंह पुरी ने दिया बड़ा बयान 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers