People of these three zodiac signs will be rich with Raja Yoga

त्रिकोण राजयोग बनने से इन तीन राशि वालों के जीवन में आएगा जबरदस्त बदलाव, मिलेगी राजाओं जैसी जिंदगी

ग्रहों की चाल का ऐसा परिवर्तन नियति पलट राजयोग का निर्माण कर रहा है। People of these three zodiac signs will be rich with Raja Yoga

Edited By: , January 25, 2023 / 08:01 AM IST

three zodiac signs will be rich with Raja Yoga: वैदिक ज्योतिष के अनुसार सभी ग्रह अपने निश्चित समय पर स्थान परिवर्तन करते हैं। इस दौरान कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है। फरवरी में भी ग्रहों की चाल का ऐसा परिवर्तन नियति पलट राजयोग का निर्माण कर रहा है।

बता दें कि हाल ही में शनि देव ने गोचर कुंभ में प्रवेश किया है। वहीं, गुरु अपनी राशि मीन में ही गोचर कर रहे हैं। इसके अलावा, फरवरी की शुरुआत में ही शुक्र अपनी उच्च राशि मीन में प्रवेश करेंगे। इससे एक ही राशि में गुरु और शुक्र की युति से नियति पलट राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कि इन 3 राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव लाने वाला है।

Read more: फ्लॉप फिल्मों से ठंडा पड़ा इस एक्टर का करियर, अब म्यूजिक वीडियो का ले रहे सहारा 

कर्क राशि

बता दें कि फरवरी में बनने वाला नियति पलट राजयोग कर्क राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा। गुरु और शुक्र की ये युति आपके त्रिकोण भाव में होने जा रही है। शुक्र के उच्च और गुरु स्वराशि में विराजमान होने के कारण इस अवधि में प्रापर्टी और वाहन खरीद सकते हैं। इसके अलावा, गुरु के प्रभाव से शेयर, सट्टा और लॉटरी आदि में धन लाभ होने की पूरी संभावना है। इस दौरान पिता की सेहत अच्छी रहेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए ये राजयोग अनुकूल रहेगा। गुरु और शुक्र की युति कन्या राशि की गोचर कुंडली में सप्तम भाव पर बन रही है। ऐसे में दैनिक इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है। वहीं दांपत्य जीवन में मिठास आएगी। पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो सफलता मिल सकती है। धन की आवक होगी और इस अवधि में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

मिथुन राशि

three zodiac signs will be rich with Raja Yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नियति पलट राजयोग इस राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है। बता दें कि मिथुन राशि वालों की कुंडली में हंस और मालव्य राजयोग दशम स्थान पर बन रहा है। साथ ही, शनि भाग्य स्थान पर होने के कारण इन जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

Read more: सरस्वती पूजा को लेकर जान लें प्रशासन की नई गाइडलाइन, इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध 

इस दौरान गुरु और शुक्र के प्रभाव से बेरोजगार लोगों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। वहीं, नौकरी पेशा लोगों को इस दौरान प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलने की संभावना है। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें