These three zodiac signs will earn money and become millionaire after Holi

होली के बाद जमकर मौज काटेंगे इन तीन राशियों के जातक, रातों रात बनेंगे करोड़पति

Shukra Gochar 2023 : वैदिक ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर सभी राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है। प्रत्येक ग्रह अपने

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 08:02 PM IST, Published Date : February 28, 2023/7:57 pm IST

नई दिल्ली : Shukra Gochar 2023 : वैदिक ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर सभी राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है। प्रत्येक ग्रह अपने निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है, जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखा जा सकता है। होली के कुछ दिन बाद भौतिक सुखों के दाता शुक्र अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। शुक्र इश दौरान मीन राशि में प्रवेश करेंगें। 12 मार्च को इस ग्रह परिवर्तन से कई राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस ग्रह गोचर का प्रभाव कुछ राशि के जातकों के जीवन पर सकारात्मक रूप से देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : देश के इन दो बैंकों ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, अब लोन लेने पर देना होगा इतना ब्याज 

शुक्र गोचर से होगा इन राशि वालों को लाभ

मीन राशि

Shukra Gochar 2023 :  शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव मीन राशि के जातकों के जीवन पर साफ देखने को मिलेगा। इस दौरान व्यापार के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। साथ ही, आकस्मिक धन लाभ मिलने के भी संकेत हैं। बता दें कि मीडिया, वकालत या मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े जातकों को इस अवधि में बहुत लाभ मिलने की संभावना है।

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र गोचर से कर्क राशि वालों के जीवन में भी बहुत लाभ होगा। इस अवधि में कार्यक्षेत्र और आय के क्षेत्र में भी लाभ होगा। इस दौरान साथ काम कर रहे सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा। वहीं शुक्र के राशि परिवर्तन करने से व्यापार में भी लाभ होने की संभावना है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी इस अवधि में सफलता मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : CG : हाथियों ने 2 को कुचलकर उतारा मौत के घाट, वन्य कर्मियों के साथ क्षेत्रीय विधायक पहुंचे घटनास्थल पर

सिंह राशि

Shukra Gochar 2023 :  इस राशि के जातकों पर शुक्र गोचर का सर्वाधिक प्रभाव देखने को मिलेगा। इस दौरान इन जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें ही पूरी सफलता पाएंगे। छात्रों के लिहाज से भी ये समय बहुत लाभकारी है। शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव परीक्षा और काम पर दिखाई देगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें