Shani Dev is kind to people born on these dates

इन तारीखों पर जन्मे लोगों पर हमेशा बनी रहती है शनिदेव की कृपा, जीवन में मिलती है समृद्धि सफलता

Shani Dev's grace always remains on the people born on these dates : शनि ग्रह की तरह ही इनकी चाल भी धीरे होती है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 06:46 PM IST, Published Date : December 10, 2022/6:46 pm IST

Shani Dev is kind to people born on these dates; भविष्य के बारे में जानने की जिज्ञासा किसे नहीं होता। हर व्यक्ति अपने से जुड़े लोगों के बारे में जानना चाहता है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई तरीके बताए गए हैं जिससे आप किसी भी व्यक्ति का स्वभाव और पसंद-नापसंद जान सकते हैं। यहां हम जानेंगे मूलांक 8 वाले लोगों के बारे में। जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 8, 17 या 26 तारीख को होता है उनका मूलांक 8 होगा। इस मूलांक के लोगों पर शनि देव का प्रभाव रहता है। शनि के कारण मूलांक 8 वाले अत्याधिक मेहनती, ईमानदार और उसूलों के पक्के होते हैं।

यह भी पढ़े : दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़ से निपटने के लिए व्यस्त घंटों में उड़ानें कम करने पर विचार

इन लोगों पर हमेशा शनिदेव रहते है मेहरबान

Shani Dev is kind to people born on these dates: इन लोगों पर हमेशा शनिदेव की कृपा इन पर बनी हुई रहती है। इस मूलांक के जातक हमेशा शांत, गंभीर और निश्छल, रहस्यमयी प्रवृत्ति के होते हैं। ये किसी भी विषय को गहराई से सोचते हैं। लेकिन अच्छी बात ये है कि ये लोग किस्मत से ज्यादा कर्मों पर भरोसा करते हैं। इन लोगों को सफलता भी जल्दी मिलती है।

यह भी पढ़े : CBSE 10वीं और 12वीं की प्रैक्टिकल डेट का हुआ ऐलान, इतनी तारीख से शुरू होंगी प्रायोगिक परीक्षाएं

शनि ग्रह की तरह ही इनकी चाल भी धीरे होती है।

Shani Dev is kind to people born on these dates; इतना ही नहीं ये लोग अपनी सफलता पाने के लिए खूब मेहनत भी करते हैं। मूलांक 8 वाले लोग जो भी काम शुरू करते है उसे पूरा कर के ही मानते हैं। इन लोगों को दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं होता हैं। इन लोगों को आसानी से समझा नहीं जा सकता है। ये लोग थोड़े टिपिकल होते हैं। लेकिन इन पर हमेशा शनिदेव अपना आशीर्वाद बनाए रखते हैं। लेकिन शनि ग्रह की तरह ही इनकी चाल भी धीरे होती है। जिसकी वजह से इन्हे समृद्धि सफलता प्राप्त करने में थोड़ा ज्यादा वक्त लग जाता है।

 

 

 
Flowers