Budh Vakri 2023

धन के दाता बुध बदल रहे हैं चाल, इन 5 राशियों के जीवन में होगा बड़ा उलटफेर, बढ़ेगी धन संपदा

these 3 zodiac signs will earn money become rich with Budh Vakri 2023

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 08:50 PM IST, Published Date : May 1, 2023/8:49 pm IST

Budh Vakri 2023: वक्री ग्रहों की दशा में देशाटन, व्यसन एवं अत्यधिक भागदौड़ का योग बनता है। कुंडली में जो ग्रह वक्री होता है वह अपनी दशा एवं अंतरदशा में प्रभावशाली फल प्रदान करने वाला बनता है। बुध ग्रह के वक्री होने पर मिलेजुले प्रभावों को देखा जा सकता है। बुध के शुभ या अशुभ फल का प्रभाव उसके अन्य ग्रहों के साथ संबंधों एवं अन्य तथ्यों के आधार पर किया जा सकता है।

चमक गई इन राशिवालों की किस्मत, बिताएंगे राजा जैसा जीवन, चारों ओर से जमकर बंटोरेंगे नोट

Budh Gochar 2023: देखें क्या होगा बुध वक्री का प्रभाव

Budh Vakri 2023: मेष राशि- बुध आपके पहले भाव में वक्री होने जा रहे हैं. इसके प्रभाव से आप अपने जीवन से जुड़े फैसले आसानी से ले सकेंगे. इन फैसलों से आपको अनुकूल परिणामों की प्राप्ति होगी. नौकरी के क्षेत्र में आपको प्रगति मिल सकती है. आप अपने करियर से बहुत संतुष्ट नजर आएंगे.

कम लागत में लाखों की कमाई, चारों ओर से बरसेगा धन, बस करना होगा ये काम 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए बुध आपके पहले और चौथे भाव के स्वामी हैं और अब ये आपके ग्यारहवें भाव में वक्री होने जा रहे हैं. बुध की वक्री स्थिति आपके लिए लाभदायक रहने वाली है. आपको करियर में बेहतर परिणामों की प्राप्त हो सकती है. नौकरी और विदेश यात्रा के संबंध में नए अवसर मिल सकते हैं. नौकरी के क्षेत्र में कई नए मौके हाथ लग सकते हैं.

Budh Vakri 2023: सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए समय बहुत अनुकूल रहने वाला है. आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आप अच्छा लाभ कमाने में सक्षम होंगे. आप अपनी क्षमताओं को पहचानेंगे और इसकी बदौलत अपार सफलता हासिल करेंगे. बुध की वक्री अवस्था से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होने वाली हैं.

कुंभ राशि- बुध की वक्री अवस्था से आपको नौकरी में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में आप उच्च प्रगति हासिल करेंगे. पदोन्नति होने की भी पूरी संभावना है. इस दौरान आपको विदेश यात्रा के भी अवसर प्राप्त हो सकते हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे. व्यापार कर रहे जातकों के लिए भी यह समय फलदायी रहने वाला है.

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers