Zodiac changes of 4 planets in February

February Horoscope 2023: फरवरी में 4 ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों को होगा अपार धन लाभ, खुलेंगे तरक्की के दरवाजे

Zodiac changes of 4 planets in February, these 5 zodiac signs will get immense money : राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 09:21 PM IST, Published Date : January 27, 2023/8:37 pm IST

Zodiac changes of 4 planets in February:  फरवरी माह में कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। इस महीने सबसे पहले सूर्य, फिर बुध, शुक्र और अंत में नेपच्यून ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। इन चारों ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव देश-दुनिया, अर्थव्यवस्था समेत सभी 12 राशियों के जीवन पर दिखेगा। आइए जानते हैं कि जनवरी महीने का आखिर और फरवरी महीने की शुरुआत किन राशि वाले लोगों के लिए शुभ रहेगी और किसके लिए अशुभयह भी पढ़े ::भारतीय अर्थव्यवस्था महामारी के विनाशकारी प्रकोप से अभी उबरी नहीं : माकपा

मेष राशि पर फरवरी में 4 ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव

-4-

Zodiac changes of 4 planets in February: फरवरी में हो रहे ग्रहों के राशि परिवर्तन का मेष राशि के लिए लाभदायी साबित होगा। इस दौरान आपके अटके हुए पैसा वापस आने की संभावना बन रही है और किए गए निवेश से भी अच्छा मुनाफा मिलेगा। माता-पिता के सहयोग से आपक कई सरकारी कार्य पूरे होंगे और जो लोग खुद का बिजनस शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए भी यह समय लाभकारी रहेगा। ग्रहों के प्रभाव से मित्रों का पूरा समर्थन मिलेगा और कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा। शुक्र का राशि परिवर्तन से भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी और समस्याएं भी खत्म होंगी। हालांकि आपको अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना होगा और तनाव से दूर रहना होगा।

कर्क राशि पर फरवरी में 4 ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव

-4-

Zodiac changes of 4 planets in February: कर्क राशि वालों के लिए ग्रहों का परिवर्तन सुखदायक रहने वाला है। इस दौरान आपको पैतृक या पारिवारिक संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं। शुक्र के प्रभाव से कारोबार में आपको नए लाभ के अवसर मिलेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। हालांकि आपको लेन-देन करते समय सावधानी बरतनी होगी। लव लाइफ में चली आ रही समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और पार्टनर का आपको सहयोग मिलेगा। सूर्य के प्रभाव में सामाजिक कार्यों में सहयोग करने से आपका सम्मान बढ़ेगा और छात्रों के लिए भी यह अवधि शानदार साबित होगी। प्रफेशनल लोगों को कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी और अधिकारियों का पूरा समर्थन मिलेगा।

कन्या राशि पर फरवरी में 4 ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव

-4-

Zodiac changes of 4 planets in February: फरवरी माह में चार ग्रहों का राशि परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए लाभप्रद रहने वाला है। इस दौरान सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं को अच्छे अवसर मिलेंगे और घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम की योजना बना सकते हैं। भाई-बहनों के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा और उनका समर्थन भी मिलेगा। नौकरी पेशा जातक धन की बचत करने में सक्षम होंगे और नई नौकरी भी तलाश कर सकते हैं। कन्या राशि वाले अगर किसी कानूनी विवाद में फंसे हुए हैं तो आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे और प्रियजन की मदद से अटका कार्य पूरा होगा। व्यापारियों के लिए भी लाभदायक स्थिति रहेगी, कोई नया व्यापारिक ऑर्डर आपके लिए लाभप्रद रहेगा।

तुला राशि पर फरवरी में 4 ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव

-4-

Zodiac changes of 4 planets in February: फरवरी माह तुला राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। इस दौरान आपके लिए लाभ के कई अवसर मिलेंगे और बच्चों की उन्नति से मन भी प्रसन्न रहेगा। आपके कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और रिश्ता मजबूत होगा। इस अवधि में परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाना पड़ सकता है। आपके कार्यों की समाज में सराहना की जाएगी और सम्मान भी बढ़ेगा। ग्रहों के प्रभाव से इस अवधि में आपके बिजनस में अच्छे तरक्की होगी और धन प्राप्ति के शुभ संयोग भी बनेंगे। वहीं तुला राशि के जो जातक विदेश जाने की इच्छा रखते हैं, उनकी इच्छा पूरी होगी।

कुंभ राशि पर फरवरी में 4 ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव

-4-

Zodiac changes of 4 planets in February:  कुंभ राशि वालों के लिए फरवरी का महीना लाभदायक रहने वाला है। इस महीने आपकी राशि में शुक्र, सूर्य और बुध ग्रह मौजूद रहेंगे, जिनके शुभ प्रभाव से आपके जीवन में सकारात्मकता आएगा। जो कार्य आप काफी दिनों से करना चाहते हैं, वह पूरा होगा और सरकारी अधिकारियों का समर्थन मिलेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं और किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। ग्रहों के प्रभाव से आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और आपकी निर्णय लेने की क्षमताओं का भी पूरा लाभ मिलेगा। इस अवधि में विदेश में व्यापार करने वाले लोगों को लाभ प्राप्ति के मौके मिलेंगे और जीवनसाथी के साथ भी आपका रिश्ता अच्छा रहेगा।

 
Flowers