भगवान विष्णु की कृपा से बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, धन-दौलत के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता... | These Zodiac signs will rain money

भगवान विष्णु की कृपा से बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, धन-दौलत के साथ हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता…

These Zodiac signs will always rain money: भगवान विष्णु की कृपा से बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता...

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 08:52 PM IST, Published Date : February 28, 2024/8:47 pm IST

These Zodiac signs will rain money : बृहस्पतिवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित हैं। कहते हैं कि भगवान विष्णु की सच्चे दिल से पूजा करने से भक्तों के जीवन में कभी भी यश-वैभव और धन की कमी नहीं होती है। गुरुवार 29 फरवरी को महीने का आखिरी दिन है। इस दिन वृद्धि योग का संयोग बना है। यानी कि महीने के आखिरी दिन भी मेष और मिथुन सहित 8 राशियों को रुपये-पैसे के मामले में लाभ होगा। इनके कारोबार में तेजी रहेगी और मुनाफा अच्‍छा होगा। आज आपके लिए निवेश करने का अच्‍छा दिन है और पुराने निवेश में भी अच्‍छा रिटर्न मिलेगा।

Read more: Jamtara Train Accident: बड़ा रेल हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 12 की मौत, कई घायल

मेष राशि

इन राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है। आपकी सुविधाएं बढ़ेंगी और गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। अधीनस्थ कर्मचारी या किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिल सकता है। बेहतर होगा कि पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। आपको शाम के वक्‍त किसी जरूरी कार्य पर खर्च करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

आपकी सुख समृद्धि में वृद्धि होगी और दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। करियर के मामले में कहीं से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपको किसी कारण से तनाव हो सकता है और अधिक खर्च होने से आपकी चिंता बढ़ सकती है।

कन्या राशि

धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। व्यावसायिक दिशा में सफलता मिलेगी। खान-पान में संयम रखें। अनावश्यक व्यय का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों का अंत होगा और आपको रोजी रोजगार में सफलता मिलेगी।

तुला राशि

धन कमाने के मामले में आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास सफल होंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और आपके पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज किसी काम से आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें। आपके धन में वृद्धि होगी।

Read more: Kisan Credit Card: किसानों को सरकार का बड़ा तोहफा, हर पात्र किसान को खेती के लिए मिलेगा इतने रुपए का लोन… 

These Zodiac signs will rain money :

वृश्चिक राशि

आर्थिक लाभ होगा और आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने व चोरी की आशंका है। आपको फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने की सलाह है। पैसों की बचत करें तो आपके आगे चलकर काम आएंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp