Dance Viral Video

Dance Viral Video: सड़क पर पति संग पत्नी ने किया इस गाने पर एनर्जेटिक डांस, वीडियो देख यूजर्स ने कहा “बहोत हार्ड”

एक शादी शुदा जोड़ा बॉलीवुड फिल्म 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड' के सॉन्ग 'सजना जी वारी वारी' पर धमाकेदार और मनोरंजक डांस करते देखा जा रहा है

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 05:21 PM IST, Published Date : December 21, 2022/5:05 pm IST

Dance Viral Video: सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वायरल वीडियो में डांस के वीडियों की अपनी अलग खनक होती हैं। इन डांस वीडियो की कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कपल खतरनाक तरीके सड़क पर डांस करता नजर आ रहा है। इस डांस वीडियो में इतनी एनर्जी हैं कि आप भूल जाएंगे। ये एक रियल वीडियो है। इस वायरल वीडियो में एक महिला बहुत तेजी से नाचती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक शादी शुदा जोड़ा बॉलीवुड फिल्म ‘हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ के सॉन्ग ‘सजना जी वारी वारी’ पर धमाकेदार और मनोरंजक डांस करते देखा जा रहा है। इसमें महिला की अदाएं कमाल की नजर आ रही हैं, तो वहीं लड़का इसमें महिला के चारों ओर कंपनी देते नजर आता हैं। वीडियो में कपल डांस करते हुए एक दूसरे में खोते नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Chitale (@nupur.chitale)

Dance Viral Video इस वीडियो को सोशल मीडिया में नुपुर छितल नाम के इंस्टाग्राम पेज पर रिलीज किया गया है। जिसको खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा गया। वीडियो को लेकर कई यूजर्स को फनी रिएक्शन देते भी देखा गया है। इस वायरल वीडियो में 61 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं।

Read More:Ullu की बोल्ड और सेक्सी सीन्स से भरी वेब सीरीज ‘DORAHA’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगी स्ट्रीम 

Read More: व्हाइट शिमरी लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही ये हसीना, कातिलाना तस्वीरें देख होश खो बैठे फैंस