Momin saqib Viral Video: Momin saqib Sick After Pakistan Lose Asia Cup

भारत से मिली हार तो बिगड़ी पाकिस्तान के मोमिन शाकिब की तबीयत! ढूंढ रहे थे अस्पताल, सामने आया वीडियो

भारत से मिली हार तो बिगड़ी पाकिस्तान के मोमिन शाकिब की तबीयत! Momin saqib Viral Video: Momin saqib Sick After Pakistan Lose Asia Cup 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 29, 2022/11:53 am IST

नई दिल्लीः Momin saqib Viral Video एशिया कप 2022 में कल सीरीज का सबसे रोमांचक मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस मैच में भी हर बार की तरह पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या ने विजयी छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। लेकिन भारत की इस जीत से पाकिस्तान के फैन्स को तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तानी फैन्स की हालत ऐसी हो गई कि मोमिन शाकिब अस्पताल ढूंढते नजर आए, उन्हें स्ट्रेचर में अस्पताल ले जाते हुए वीडियो सामने आया है। बता दें कि मोमिन शाकिब वही शख्स हैं जिन्होंने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार पर ओ भाई मारो मुझे मारो वाला वीडियो शेयर किया था।

Read More: प्रेमी ने दी शादीशुदा प्रेमिका की सुपारी, कांट्रैक्ट किलर से कराया अपनी प्रेम कहानी का ‘The End’, जानें पूरा मामला

Momin saqib Viral Video इंस्टाग्राम पर मोमिन शाकिब ने मैच वाले दिन कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह गजब का रिएक्शन दे रहे हैं। जब बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान का विकेट गिरा, तब मोमिन यहां एम्बुलेंस ढूंढते हुए नज़र आए। वीडियो में वह रोते हुए कह रहे हैं, ‘क्या करें अब बाबर भी आउट हो गया, रिजवान भी गया। मेरे लिए एम्बुलेंस ले आओ’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

Read More: शुरुआती कारोबार में शेयर बाजारों में तेज गिरावट, सेंसेक्स 1,220 अंक टूटा

इसके अलावा एक वीडियो में मोमिन शाकिब रोते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसमें वह टिश्यू से अपने आंसू पोंछ रहे हैं। यहां मोमिन मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में बैठे हुए हैं और लगातार अपने आंसू पोंछ रहे हैं. ये वीडियो भी ज़बरदस्त वायरल हुआ है।

Read More: छत्तीसढ़ः सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, 10 लाख के इनामी 3 नक्सली गिरफ्तार, इन घटनाओं में थे शामिल

मैच खत्म होने के बाद मोमिन शाकिब ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारत को मैच जिताने वाले हार्दिक पंड्या से मुलाकात की। विराट कोहली से बात करते हुए मोमिन शाकिब ने कहा कि उम्मीद है दोनों टीमों की फाइनल में फिर मिलेंगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

Read More: अगर आखरी ओवर में 15 रन की जरूरत भी होती तो खुद को तैयार रखता: हार्दिक

आपको बता दें कि मोमिन शाकिब सोशल मीडिया पर एक बड़े सुपरस्टार हैं। वनडे वर्ल्डकप 2019 में जब भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी, उस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने रिएक्शन दिया था कि ओ भाई, मारो मुझे. तभी से ही मोमिन साकिब सोशल मीडिया पर लोगों के चहीते बने हुए हैं।

Read More: रुपया शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले सर्वकालिक निचले स्तर 80.15 पर