एशिया कप में वापसी को लेकर विराट का बड़ा बयान कहा, एक महीने से नहीं लगाया था बैट को हाथ

विराट का भावुक जबाब सामने आया है। भारतीय के फायर बल्लेबाज कहे जानें वाले विराट कोहली का फॉर्म 2022 में कुछ खास नही चला है। जिसके चलते है विराट को कई सारे मैच और सिरीज से बाहर रहना पड़ा है। विराट नें पिछले एक महीनें से विराट नें किसी भी तरह के मैच नही खेले हैं। 

  •  
  • Publish Date - August 27, 2022 / 06:40 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 07:58 PM IST

नई दिल्ली: कल भारत पाकिस्तान का एशिया कप में जोरदार मुकाबला होने वाला है। भारत और पाकिस्तान का इस सीरीज में पहला पहला मैंच होने है। दोनो टीमो के साथ करोड़ो दिलो की धड़कन जुड़ी हुई है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की सिरीज में जबरदस्त वापसी हुई है। जिस पर पूछने पर विराट का भावुक जबाब सामने आया है। भारतीय के फायर बल्लेबाज कहे जानें वाले विराट कोहली का फॉर्म 2022 में कुछ खास नही चला है। जिसके चलते है विराट को कई सारे मैच और सिरीज से बाहर रहना पड़ा है। विराट नें पिछले एक महीनें से विराट नें किसी भी तरह के मैच नही खेले हैं।  विराट से एक महीनें के रेस्ट के बाद वापसी पर सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि मैनें एक महीनें से अपनें बैंट को हांथ नही लगाया है।

Read MOre:सुप्रीम कोर्ट के इतिहास में ललित युग का उदय, दादा, पिता से लेकर पुत्र तक सब वकालत में, जानिए परिवार के बारे में..

भावुक हुए विराट 

एशिया कप इस बार यूएई में हो रहा है जिसको लेकर सारे लोग उत्साहित हैं। लेकिन विराट कोहली का अंदाज अलग है। कप्तान विराट कोहली नें अपने खराब परफॉर्मेंश को लेकर कहा कि, मैनें पूरे एक महीनें से अपने बैट को हांथ नही लगाया है। जितने देश की जनता चाहती है कि मैं निखर के सामने आ पाऊं, उतना ही मेरा प्रदर्शन खराब रहा है। लेकिन मैं इस बार पूरी कोशिश कर रहा हूं कि मेरा नया अवकार लोगो को देखने को मिले।

Read more: Amit Shah Visit In Raipur: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को काला झंडा दिखाने की कोशिश, 10 से ज्यादा सपा नेता गिरफ्तार 

 पहला मैच पाकिस्तान के साथ 

भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना है, एसे में विराट कोहली के पास बेहतर मौका है कि अच्छा प्रदर्शन कर वो फॉर्म में वापस आ सकते हैं। पाकिस्तान के खिलाप,विराट ने हमेशा ही अपना विराट रुप दिखाया है। शायद ही एसा कोई गेंदबाज होगा, जिसकी पिटाई विराट के बल्ले से ना हुई हो। भारत और पाकिस्तान का जब भी मुकाबला होता है लोग बडे़ ध्यान से देखते हैं। क्यूंकि शायद यह केवल एक मैच बस नही होता है। इसमें लोगो के जस्बात भी शामिल होते हैं।

Read more: Live Update : सियासी उठापटक के बीच सीएम सोरेन ने की विधायकों के साथ नाव की सवारी