वोक्स की जगह बेन ड्वारशुइस दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े |

वोक्स की जगह बेन ड्वारशुइस दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े

वोक्स की जगह बेन ड्वारशुइस दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 13, 2021/12:56 pm IST

दुबई, 13 सितंबर (भाषा) दिल्ली कैपिटल्स ने 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को क्रिस वोक्स की जगह टीम में शामिल किया है।

बायें हाथ के 27 साल के तेज गेंदबाज ड्वारशुइस   ने अभी तक राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं किया है। उन्होंने सात लिस्ट ए मैचों में 12 और 82 टी20 मैचों में 100 विकेट लिये है।

वह लिस्ट ए क्रिकेट में न्यू साउथ वेल्स जबकि बिग बैश लीग (टी20 टूर्नामेंट) में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते है। वह इस लीग में सबसे अधिक विकेट लेने वालो की सूची में छठे स्थान पर है। उन्होंने 69 मैचों में 85 विकेट लिये है।

वह इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) टीम का हिस्सा रह चुके है। दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने सोमवार को कहा कि वह जल्द ही यूएई में टीम के बायो-बबल में शामिल होंगे।

वोक्स इंग्लैंड टीम के अपने साथी खिलाड़ियों जॉनी बेयरस्टो (सनराइजर्स हैदराबाद) और डेविड मलान (पंजाब किंग्स) के साथ व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के दूसरे चरण से हट गए थे। ये तीनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला का हिस्सा थे।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में 12 अंक के साथ मौजूदा सत्र की तालिका में शीर्ष पर है।

भाषा आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers