दिल्ली एफसी और बेंगलुरू एफसी का मुकाबला 2-2 की बराबरी पर छूटा |

दिल्ली एफसी और बेंगलुरू एफसी का मुकाबला 2-2 की बराबरी पर छूटा

दिल्ली एफसी और बेंगलुरू एफसी का मुकाबला 2-2 की बराबरी पर छूटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 18, 2021/7:18 pm IST

कोलकाता, 18 सितंबर (भाषा) दिल्ली एफसी और बेंगलुरू एफसी ने शनिवार को यहां मोहन बागान मैदान पर 130वें डूरंड कप फुटबॉल में ग्रुप सी के रोमांचक मैच को 2-2 से ड्रॉ खेला।

  दिल्ली एफसी के लिए विलिस डीऑन प्लाजा (58वें, 62वें) ने दोनों गोल किये, जबकि बेंगलुरू एफसी के लिए शिव शक्ति एन (27वें) और विद्यासागर सिंह (75वें) ने गोल दागे।

इस मुकाबले के ड्रॉ होने से ग्रुप सी की चारों टीमों के पास अगले दौर में जगह बनाने का मौका है।

मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने मौके बनाये लेकिन ज्यादातर समय वे उसे भुनाने में नाकाम रहे। मैदान गीला होने के कारण खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

मैच के 27वें मिनट में शिव शक्ति के गोल से बेंगलुरु ने खाता खोला। इसके बाद दिल्ली की टीम ने भी मौके बनाये लेकिन बेंगलुरु के गोलकीपर लारा ने उनके प्रयासों को विफल कर दिया।

मध्यांतर के बाद दिल्ली ने आक्रामक शुरुआत की जिसका उसे फायदा भी हुआ। मैच के 58वें मिनट में विलिस के शानदार हेडर से टीम ने स्कोर बराबर किया। त्रिनिदाद और टोबैगो की राष्ट्रीय टीम के इस खिलाड़ी ने इसके चार मिनट में एक और गोल कर टीम को मैच में 2-1 से आगे कर दिया।

दिल्ली की टीम बढ़त हासिल करने के बाद लय में थी लेकिन बेंगलुरु के विद्यासागर ने हरमनप्रीत सिंह के शानदार पास को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की। 

ड्रॉ मुकाबले से दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला।

भाषा आनन्द नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)