गोकुलम केरल ने एएफसी कप में पदार्पण करते हुए मोहन बागान को 4-2 से हराया |

गोकुलम केरल ने एएफसी कप में पदार्पण करते हुए मोहन बागान को 4-2 से हराया

गोकुलम केरल ने एएफसी कप में पदार्पण करते हुए मोहन बागान को 4-2 से हराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 18, 2022/7:55 pm IST

कोलकाता, 18 मई (भाषा) आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में लगातार दो खिताब के बाद आत्मविश्वास से भरी गोकुलम केरल एफसी की टीम ने बुधवार को एएफसी कप में पदार्पण करते हुए साल्ट लेक स्टेडियम में एटीके मोहन बागान को 4-2 से हरा दिया।

शीर्ष टीयर के टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग की दिग्गज टीम एटीके मोहन बागान और दूसरे डिविजन की दिग्गज टीम गोकुलम केरल के बीच हुए मुकाबले में निचले डिविजन की टीम ने बेहतर खेल दिखाया।

पिछले शनिवार को इसी मैदान पर आईलीग का लगातार दूसरा खिताब जीतने वाले गोकुलम केरल की ओर से सेंटर फारवर्ड लुका मेसेन (50वें और 65वें मिनट) ने दो गोल दागे जबकि रिशद पी (57वें मिनट) और स्थानापन्न खिलाड़ी जितिन सुब्रेन (89वें मिनट) ने एक-एक गोल किया।

एटीके मोहन बागान की तरफ से प्रीतम कोटल (53वें मिनट) और लिस्टन कोलासो (80वें मिनट) ने गोल किए लेकिन संदेश झिंगन और टिरी की गौरमौजूदगी में टीम की रक्षापंक्ति बेदम नजर आई। टिरी को 40वें मिनट में चोटिल होने के कारण स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया। टिरी की गैरमौजूदगी में एटीके मोहन बागान की रक्षापंक्ति दूसरे हाफ में पूरी तरह से बिखर गई जिसका गोकुलम केरल ने पूरा फायदा उठाया।

ग्रुप डी से एएफसी कप अंतर क्षेत्र सेमीफाइनल के लिए सिर्फ एक टीम क्वालीफाई करेगी।

भाषा सुधीर पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)