आईपीएल सीजन-11 में बना ये रिकॉर्ड ..कोई खिलाड़ी बनाना नहीं चाहेगा

आईपीएल सीजन-11 में बना ये रिकॉर्ड ..कोई खिलाड़ी बनाना नहीं चाहेगा

  •  
  • Publish Date - May 20, 2018 / 11:26 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:59 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन चल रहा खिलाड़ी रिकॉर्ड बनाकर कीर्तिमान रच रहे हैं। सीजन के 53वां मुकाबला राजस्थान रॉयल चैलेंजर्स और बैंगलोर के बीच  खेले गया जिसमें सीजन के 7.50 करोड़ के खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर ने अपने आईपीएल करियर में नया रिकॉर्ड बनाया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम से आर्चर ने बिना खाता खोले ही उमेश पटेल की गेंद पर विकेट कीपर पार्थिव पटेल को कैच दे दिया।

ये भी पढ़ं-राजस्थान से हारकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल-11 से बाहर

ये भी पढ़ें- आईपीएल-11, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए है गज़ब की मारामारी, जानिए पूरी बात

बना खाता खोले आर्चर सीजन में तीसरी बार आउट हुए हैं। आर्चर ने शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया। जो आर्चर ने रिकॉर्ड बनाया है उसे कोई भी खिलाड़ी बनाने का सोच भी नहीं सकता है। राजस्थान रॉयल ने जोफ्रा आर्चर को 7.50 करोड़ रुपए में खरीदा था। सीजन में आर्चर खाता ही नहीं खोल पाए और लगातार शून्य पर आउट हो गए। पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबलों में भी आर्चर पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे।

ये भी पढ़ें-विराट कोहली ने क्यों कहा- ‘आज मैंने स्पाइडर मैन को लाइव देखा’, जानिए

शनिवार को खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 30 रनों से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल-11 से बाहर हो गई है। राजस्थान ने बैंगलोर को 165 रनों का टारगेट दिया था लेकिन  बैंगलोर की टीम 19।2 ओवरों में सिर्फ 134 रनों पर ढेर हो गई। इसके साथ ही बैंगलोर की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें खत्म हो गई। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24