12 भाषाओं में होगी IPL 2023 की कमेंट्री, भोजपुरी में भी सुन पाएंगे आप क्रिकेट का आँखों देखा हाल

स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल कमेंट्री अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली सहित भारत की कुल 13 भाषाओं में प्रसारित करने की घोषणा की है। पंजाबी, बंगाली, इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, गुजराती, मलयालम, भोजपुरी, उड़िया और कन्नड भाषाओं में भी कमेंट्री होगी।

  •  
  • Publish Date - March 30, 2023 / 04:15 PM IST,
    Updated On - March 30, 2023 / 04:15 PM IST

IPL 2023 Commentary: 31 मार्च से अहमदाबाद में आईपीएल 2023 की शुरुआत हो रही है। इस साल की आईपीएल प्रसारण लड़ाई में दो मिडिया हाउस होंगी। क्योंकि इस बार आईपीएल टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के जरिए देखा जा सकेगा। और जियो सिनेमा ऐप के माध्यम से डिजिटल या ऑनलाइन देखा जा सकेगा। कोरोड़ो फैंस टीवी या ओटीटी प्लेटफार्म पर ऑनलाइन मैच का लुफ्त उठाते है। इसको रोमांचक बनाने के लिए कमेंटेटर अहम रोल निभाते है। जो दूर बैठे दर्शको को मैच से जोड़े रखते है। इस साल आईपीएल में इसको और अगले स्तर पर ले जाते हुए प्रसारको ने इसको स्थानीय भाषा में घर-घर तक ले जाने की कोशिश कर रहे है। इसको 13 अलग-अलग भाषाओ में प्रसारण किया जाएगा।

राहुल गांधी के खिलाफ फिर से मानहानि का मुक़दमा, अब इस अदालत ने भेजा हैं समन, जानें क्या हैं मामला

CM भूपेश ने अपने निवास में कराया कन्या भोजन, प्रदेशवासियों को रामनवमी की दी बधाई

IPL 2023 Commentary: इस बार प्रसारको द्वारा यह बहुत ही सराहनीय कदम उठाया गया है। आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च से शुरू होने वाला है। आईपीएल का पहला मैच गुजरात जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 31 मार्च को अहमदाबाद में आयोजित होगा। स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल कमेंट्री अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली सहित भारत की कुल 13 भाषाओं में प्रसारित करने की घोषणा की है। पंजाबी, बंगाली, इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, गुजराती, मलयालम, भोजपुरी, उड़िया और कन्नड भाषाओं में भी कमेंट्री होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक