IPL 2023 Rinku Singh storm in IPL 2023 GT vs KKR

GT vs KKR: रिंकू सिंह के तूफ़ान में उड़ा गुजरात टाइटंस, KKR ने 5 विकेट से जीता मुकाबला

रिंकू के लगातार पांच छक्कों से केकेआर ने गुजरात टाइटंस को हराया

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 12:06 AM IST, Published Date : April 9, 2023/7:50 pm IST

IPL 2023 Rinku Singh storm : (अहमदाबाद) ‘इंपैक्ट प्लेयर’ वेंकटेश अय्यर की 40 गेंद में 83 रन की पारी के बाद रिंकू सिंह के आखिरी पांच गेंदों पर पांच छक्कों की दम से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 के बेहद रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हराया।

रिंकू ने 21 गेंद में नाबाद 48 रन की पारी के दौरान छह छक्के और एक चौका जड़ा।

गत चैम्पियन गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाये। केकेआर ने सात विकेट पर 207 रन बनाकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। केकेआर को आखिरी ओवर जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी। उमेश यादव (नाबाद पांच) ने यश दयाल की पहली गेंद पर एक रन लेकर स्ट्राइक रिंकू को दी और इस वामहस्त खिलाड़ी ने लगातार पांच छक्के जड़कर टीम को यादगार जीत दिला दी। दयाल ने अपने चार ओवर में बिना किसी सफलता के 69 रन खर्च किये।

पं. प्रदीप मिश्रा की कथा पंडाल में मारपीट, महिला कांस्टेबल से भिंडी बाउंसर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

IPL 2023 Rinku Singh storm : अय्यर ने अपनी पारी में आठ चौके और पांच छक्के लगाने के अलावा कप्तान नीतीश राणा (45) के साथ 55 गेंद में 100 रन की साझेदारी की। राणा ने 29 गेंद की पारी में चार चौके और तीन छक्के जड़े। इन दोनों के पवेलियन लौटने के बाद राशिद ने पारी की 17वें ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर आंद्रे रसेल (एक रन), सुनील नारायण और शारदुल ठाकुर को आउट कर मैच पर गुजरात की मजबूत पकड़ बना दी। लेकिन रिंकू की अविश्वस्नीय बल्लेबाजी ने गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली। गुजरात की यह तीन मैचों में पहली हार है।

रामनवमी पर भड़काऊ भाषण देने के मामले में काजल हिंदुस्तानी गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया

राशिद ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन जबकि अल्जारी जोसेफ ने 27 रन देकर दो विकेट लिये। मोहम्मद शमी और जोश लिटिल को एक-एक सफलता मिली। इससे पहले विजय शंकर की 24 गेंद में नाबाद 63 रन की पारी से गुजरात ने 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया। शंकर ने अपनी नाबाद पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाये। गुजरात ने आखिरी दो ओवरों में 45 रन बटोरे जिसमें शंकर ने 19वें ओवर में लॉकी फर्ग्युसन के खिलाफ दो चौके और दो छक्के जबकि 20वें ओवर में शारदुल ठाकुर के खिलाफ लगातार तीन छक्के लगाये।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें