mi vs kkr ipl 2023: ईशान किशन के आउट होने पर सुहाना खान ने की ऐस हरकत

IPL 2023: ईशान किशन की विस्फोटक बल्लेबाजी से परेशान थीं सुहाना खान, आउट हुए तो कर दी शर्मनाक हरकत !

IPL 2023: मैच के दौरान सुहाना को वेंकटेश अय्यर के पहले आईपीएल शतक का जश्न मनाते हुए देखा गया। वहीं ईशान किशन के आउट होने पर उन्होंने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी। स्टार किड से किसी को ऐसी प्रतिक्रया की उम्मीद नहीं थी।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : April 17, 2023/2:03 pm IST

MI vs KKR IPL 2023: कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर के लिए चीयर करते हुए देखा गया। केकेआर मुंबई इंडियंस से मैच हार गई। मैच के दौरान सुहाना को वेंकटेश अय्यर के पहले आईपीएल शतक का जश्न मनाते हुए देखा गया। वहीं ईशान किशन के आउट होने पर उन्होंने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी। स्टार किड से किसी को ऐसी प्रतिक्रया की उम्मीद नहीं थी।

बता दें कि ईशान किशन ने केवल 21 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और इस दौरान कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। मुंबई इंडियंस के इस होनहार बल्लेबाज की बैटिंग देखकर लग रहा था कि अगर कुछ देर और रुका तो कोलकाता 12-15 ओवर में ही हार जाएगा।

ईशान 25 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के के दम पर 58 रनों की पारी खेली

MI vs KKR IPL 2023 ईशान 25 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के के दम पर 58 रनों की पारी खेली। वरुण चक्रवर्ती ने 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर बलखाती गेंद पर बोल्ड कर दिया। जैसे ही कैमरा सुहाना खान पर फोकस हुआ तो वह स्टैंड में खड़ी होकर कुछ चबा रही थीं। उन्होंने तुरंत ही दो वर्ड यूज किए। सोशल मीडिया में इसे लेकर जो दावा किया जा रहा है उन शब्दों को यहां नहीं लिखा जा सकता है। क्लिप में सुहाना के साथ उनके छोटे भाई अबराम खान को बैठे देखा गया।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर-निर्माता गौरी खान की बेटी सुहाना खान आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज से अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता जोया अख्तर कर रही हैं। लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज के भारतीय रूपांतरण में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। यह फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य के साथ-साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी की पहली फिल्म है।

read more:  कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, देशभर में जाति जनगणना कराने की मांग

read more: साउथ के दिग्गज डायरेक्टर के फैसले ने सबको चौंकाया, फैंस बोले ये पैर में कुल्हाड़ी मारने जैसा