यह मामूली खिंचाव है, प्रगति अच्छी चल रही है : विलियमसन |

यह मामूली खिंचाव है, प्रगति अच्छी चल रही है : विलियमसन

यह मामूली खिंचाव है, प्रगति अच्छी चल रही है : विलियमसन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 14, 2021/5:04 pm IST

दुबई, 14 अक्टूबर (भाषा) न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टी20 विश्व कप के अपने से पहले अपनी फिटनेस से जुड़ी चिंताओं को खास तवज्जो न देते हुए अपनी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव को गुरुवार को मामूली करार दिया।

टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से शुरू होगा लेकिन न्यूजीलैंड अपना पहला मैच 26 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने एक दिन पहले कहा था कि वह विलियमसन के पूरी तरह फिट होने को लेकर आश्वस्त हैं और कीवी कप्तान ने भी यही बात दोहरायी।

विलियमसन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह मामूली चोट है, मैं अच्छा हूं। प्रगति अच्छी है। किसी तरह की चिंता नहीं है।’’

अपनी टीम की तैयारियों के बारे में विलियमसन ने कहा कि पूर्व तेज गेंदबाज शेन बांड का सहयोगी स्टाफ में होना बहुत अच्छा है। मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच बांड को विशेष तौर पर स्पिनरों की मदद करने के लिये कीवी टीम से जोड़ा गया है।

विलियमसन ने कहा, ‘‘उनके (बांड) पास अपार अनुभव है और विशेषकर मुंबई इंडियन्स के साथ रहने के कारण उन्हें यहां (यूएई) का अच्छा अनुभव है और उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी जाती है वह उसे अच्छी तरह से निभाते हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘वह हमारे गेंदबाजी कोच की हर संभव मदद करेंगे और उनका टीम के साथ होना काफी अच्छा है।’’

पहली आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीतने वाला न्यूजीलैंड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की प्रतियोगिताओं में छुपे रुस्तम के रूप में उतरता है लेकिन विलियमसन के लिये यह मायने नहीं रखता।

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे कहने का मतलब है कि हर टीम पर इस तरह के लेबल लगाये जाते हैं, इसलिए यह अच्छा है। हर टीम में मैच विजेता हैं और कोई भी किसी को हरा सकता है इसलिए नि:संदेह यह दर्शकों के लिये रोमांचक होगा।’’

भाषा पंत नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)