इस हार को पचा पाना मुश्किल: राहुल |

इस हार को पचा पाना मुश्किल: राहुल

इस हार को पचा पाना मुश्किल: राहुल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 22, 2021/12:06 am IST

दुबई, 21 सितंबर (भाषा) पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में मंगलवार को यहां काफी अच्छी स्थिति में होने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो रन की हार के बाद कहा कि इस हार को पचा पाना मुश्किल है।

पंजाब की टीम को अंतिम ओवर में सिर्फ चार रन की दरकार थी और उसके आठ विकेट शेष थे लेकिन कार्तिक त्यागी (29 रन पर दो विकेट) के ओवर में सिर्फ एक रन बना।

राहुल ने हार के बाद कहा, ‘‘इस हार को पचा पाना मुश्किल है। हमें दबाव से बेहतर तरीके से निपटने की जरूरत है। इस हार को पचा पाना मुश्किल है क्योंकि हमने अपनी पिछली गल्तियों से सबक नहीं सीखा है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमने पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन दुर्भाग्यशाली रहे कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर क्षेत्ररक्षक के हाथों में नहीं पहुंची। लेकिन हमने गेंद से अंतिम ओवरों में अच्छी वापसी की।’’

रॉयल्स के 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स मयंक अग्रवाल (43 गेंद में 67 रन, सात चौके, दो छक्के) और कप्तान लोकेश राहुल (33 गेंद में 49 रन, चार चौके, दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 120 रन की साझेदारी के बावजूद चार विकेट पर 183 रन ही बना सकी। पूरन और ऐडन मार्कराम (नाबाद 26) ने तीसरे विकेट के लिए 57 रन जोड़कर पंजाब को जीत की दहलीज पर ले गए लेकिन जीत नहीं दिला सके।

रॉयल्स ने युवा बल्लेबाजों यशस्वी जायसवाल (36 गेंद में 49 रन, दो छक्के, छह चौके) और महिपाल लोमरोर (17 गेंद में 43 रन, चार छक्के, दो चौके) की तेजतर्रार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 185 रन बनाए थे।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers