जमशेदपुर एफसी ने स्कॉटलैंड के मिडफील्डर फ्रेग स्टीवर्ट से करार किया

जमशेदपुर एफसी ने स्कॉटलैंड के मिडफील्डर फ्रेग स्टीवर्ट से करार किया

Edited By: , September 13, 2021 / 12:39 PM IST

जमशेदपुर, 13 सितंबर (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम जमशेदपुर एफसी ने  आगामी सत्र के लिए स्कॉटलैंड के मिडफील्डर ग्रेग स्टीवर्ट से करार किया है।

क्लब ने रविवार को बताया कि स्टीवर्ट  इससे पहले स्कॉटिश प्रीमियरशिप की चैंपियन टीम रेंजर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इस टीम ने 2020-21 सत्र में अजेय रहते हुए स्कॉटलैंड की शीर्ष डिवीजन का खिताब जीता था।

स्टीवर्ट ने यहां जारी विज्ञप्ति में भारत की शीर्ष फुटबॉल डिवीजन की टीम  जमशेदपुर एफसी से जुड़ने के बाद कहा, ‘‘ मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि इस सत्र में हमारे लिए क्या है। यह मेरे लिए एक नया रोमांच है और मैं वास्तव में इसका इंतजार कर रहा हूं। ओवेन कोयल (कोच) की देख रेख में खेलना और जमशेदपुर को चैम्पियन बनाने की कोशिश करने का अनुभव अद्भुत होगा।’’

इस 31 साल के खिलाड़ी को स्कॉटलैंड और इंग्लैंड की कई क्लबों का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव है।

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ओवेन कोयल ने कहा, ‘‘हमें अपनी टीम के लिए आक्रामक खिलाड़ियों के एक समूह की जरूरत थी, जिसके लिए हम प्रतिभाशाली मिडफील्डर की तलाश कर रहे थे। ग्रेग (स्टीवर्ट) पूरी तरह से उस मानदंड पर खरा उतरता है। उसके पास ब्रिटेन की बड़ी लीग की टीमों का प्रतिनिधित्व करने का अनुभव है।

भाषा आनन्द मोना

मोना