विम्बलडन मैच के बाद कोरपात्स्च कोविड-19 पॉजिटिव |

विम्बलडन मैच के बाद कोरपात्स्च कोविड-19 पॉजिटिव

विम्बलडन मैच के बाद कोरपात्स्च कोविड-19 पॉजिटिव

: , July 2, 2022 / 09:07 PM IST

विम्बलडन, 2 जुलाई (एपी) युगल मैच से बाहर होने पर हार्मनी टैन की आलोचना करने वाली जर्मनी की खिलाड़ी तमारा कोरपात्स्च कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पायी गयी हैं।

कोरपात्स्च ने इंस्टाग्राम पर कहा कि कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आने के बाद वह फ्रांस में अपने अगले टूर्नामेंट से हट गई।

‘ऑल इंग्लैंड क्लब’ में प्रतिस्पर्धा करने या प्रतिस्पर्धा करने की योजना बनाने वाले खिलाड़ियों के बीच यह कोविड-19 का यह चौथा मामला है।

रैंकिंग में आठवें पायदान पर काबिज मातेओ बेरेटिनी, पिछले साल नोवाक जोकोविच से फाइनल में हारने वाले मारिन सिलिच ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले नाम वापस ले लिया। रैंकिंग में नंबर 17वें स्थान पर काबिज रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट ने अपना पहला दौर मैच जीता लेकिन गुरुवार को बाहर हो गए।

कोरपात्स्च पहले दौर के एकल मैच में हीथर वाटसन से हार गयी थी।

उन्होंने इसके बाद फ्रांस की खिलाड़ी हार्मनी टैन की आलोचना की। टैन एकल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए युगल मुकाबले से हट गयी थी।

टैन ने शुरुआती मुकाबले में सेरेना विलियम्स को हराया था। वह चौथे दौर में पहुंच गई हैं। इस गैर वरीय खिलाड़ी ने शनिवार को यहां ब्रिटिश खिलाड़ी कैटी बोल्टर को 6-1, 6-1 से मात देकर चौथे दौर में अपनी जगह पक्की की।

एपी

आनन्द नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga