मणिपुर के मुख्यमंत्री ने डूरंड कप से जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया

मणिपुर के मुख्यमंत्री ने डूरंड कप से जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया

  •  
  • Publish Date - August 16, 2022 / 06:38 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:20 PM IST

इंफाल, 16 अगस्त (भाषा) मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मंगलवार को यहां खुमान लम्पक खेल परिसर में डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मणिपुर चरण के लिए चल रही तैयारियों का निरीक्षण किया।

  मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही गुरुवार को 131वें डूरंड कप के मणिपुर संस्करण के उद्घाटन मैच के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के राज्य के दौरे से जुड़ी इंतजामों का भी जायजा लिया।

उन्होंने कहा, ‘तकनीकी विशेषज्ञों, खेल मंत्रालय की मदद से और सेना के साथ गठजोड़ करने के बाद हमने पूर्वी क्षेत्र में सबसे अच्छे मैदानों में से एक का निर्माण किया है।’’

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ बहुप्रतीक्षित डूरंड कप 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे खुमान लम्पक खेल परिसर में तैयारियों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही डूरंड कप के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने वाले माननीय राजनाथ सिंह जी और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे जी की यात्रा की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।’’

मुख्यमंत्री ने सभी खेल प्रेमियों से इस टूर्नामेंट को देखने का भी आग्रह किया। डूरंड कप के 131वें  सत्र का आगाज 18 अगस्त को नेरोका एफसी और टीआरएयू एफसी के ग्रुप सी मैच से होगा।

मणिपुर पांच सितंबर तक 10 ग्रुप मैचों की मेजबानी करेगा।

भाषा आनन्द मोना

मोना