मुनाफ पटेल, गेल , अफरीदी एलपीएल नीलामी की दौड़ में | Munaf Patel, Gayle, Afridi in lpl auction race

मुनाफ पटेल, गेल , अफरीदी एलपीएल नीलामी की दौड़ में

मुनाफ पटेल, गेल , अफरीदी एलपीएल नीलामी की दौड़ में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 12, 2020/8:22 am IST

कोलंबो, 12 सितंबर ( भाषा ) भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल , वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और डेरेन सैमी उन 150 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन पर एक अक्टूबर को पहली लंका प्रीमियर लीग के लिये होने वाली नीलामी में बोली लगेगी ।

पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला शाहिद अफरीदी, बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला शाकिब अल हसन, वेस्टइंडीज के डेरेन ब्रावो, इंग्लैंड के रवि बोपारा और दक्षिण अफ्रीका के वेर्नोन फिलैंडर तथा कोलिन मुनरो भी नीलामी में शामिल हैं ।

एलपीएल के पहले सत्र में पांच टीमें होंगी ।टूर्नामेंट 14 नवंबर से छह दिसंबर तक चलेगा । पहले इसे अगस्त में होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया ।

क्रिकेट को अलविदा कह चुके पटेल भारत के लिये 13 टेस्ट, 70 वनडे और तीन टी20 मैच खेल चुके हैं । वह भारत की 2011 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे ।

हर टीम छह विदेशी खिलाड़ी खरीद सकती है और हर टीम में 19 खिलाड़ी होंगे । मैच दाम्बुला, पल्लेकेले और हम्बनटोटा में खेले जायेंगे ।

श्रीलंका सरकार ने अभी खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रसारण स्टाफ के लिये पृथकवास की अवधि कम करने को मंजूरी नहीं दी है । श्रीलंका क्रिकेट ने 14 की बजाय पृथकवास सात दिन का करने की इजाजत मांगी है ।

भाषा

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)