कोई जानकारी नहीं कि क्या हो रहा है: कोहली ने द्रविड़ के मुख्य कोच बनने पर कहा |

कोई जानकारी नहीं कि क्या हो रहा है: कोहली ने द्रविड़ के मुख्य कोच बनने पर कहा

कोई जानकारी नहीं कि क्या हो रहा है: कोहली ने द्रविड़ के मुख्य कोच बनने पर कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 16, 2021/7:18 pm IST

दुबई, 16 अक्टूबर (भाषा) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद राहुल द्रविड के टीम के मुख्य कोच नियुक्त होने की संभावना पर शनिवार को कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ‘क्या हो रहा है’।

महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान द्रविड़ पहले इस जिम्मेदारी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) की ओर जोर देने के बाद उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

कोहली से जब द्रविड़ के कोच बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘ उस मोर्चे पर क्या चल रहा है ,मुझे उसकी कोई जानकारी नहीं है।’’

भारतीय कप्तान संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के शुरुआती चरण के मैचों से पहले कप्तानों के मीडिया सत्र के दौरान बोल रहे थे।

भारत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक 48 वर्षीय द्रविड़ पिछले छह वर्षों से भारत ‘ए’ और अंडर -19 प्रणाली के प्रभारी हैं। उनकी देखरेख में ऋषभ पंत, अवेश खान, पृथ्वी साव, हनुमा विहारी और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों ने जूनियर स्तर से राष्ट्रीय टीम या फिर सीनियर स्तर का सफर तय किया है।

द्रविड़ वर्तमान में बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख हैं। वह भारतीय टीम की जिम्मेदारी से जुड़ी विस्तृत चर्चा के लिए अपने पूर्व साथी एवं बीसीसीआई सौरव गांगुली तथा बोर्ड सचिव जय शाह से मिलने के लिए हाल ही में संपन्न आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के दौरान दुबई में थे।

भाषा आनन्द आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)