ओन्स जेब्युर विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में |

ओन्स जेब्युर विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में

ओन्स जेब्युर विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में

: , July 4, 2022 / 11:45 AM IST

विंबलडन, चार जुलाई (एपी) ट्यूनीशिया की तीसरी वरीय ओन्स जेब्युर ने रविवार को यहां एलिस मर्टेन्स को सीधे सेटों में हराकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

महिला वर्ग में बाकी बची खिलाड़ियों के बीच शीर्ष वरीय जेब्युर ने एलिस को 7-6 (9), 6-4 से हराकर लगातार दूसरी बार विंबलडन क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

जेब्युर ने टाईब्रेकर में पांच सेट प्वाइंट बचाए। मौजूदा सत्र में घसियाले कोर्ट पर जेब्युर की यह लगातार नौवीं जीत है और उन्होंने एक भी मैच नहीं गंवाया है। उन्होंने पिछले महीने बर्लिन ओपन का भी खिताब जीता था।

जेब्युर एक साल से कुछ अधिक समय पहले बर्मिंघम में ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट जीतकर एलीट महिला टूर पर खिताब जीतने वाली अरब जगत की पहली महिला एकल खिलाड़ी बनी थी।

ट्यूनीशिया की यह खिलाड़ी अगले दौर में चेक गणराज्य की मेरी बोजकोवा से भिड़ेंगी जिन्होंने फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया को 7-5, 6-2 से हराकर पहली बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

महिला ड्रॉ में बची एकमात्र ग्रैंडस्लैम चैंपियन रोमानिया की 16वीं वरीय सिमोना हालेप सोमवार को चौथी वरीय पाउला बेडोसा से भिड़ेंगी।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga