रमेश मेंडिस को छह विकेट, वेस्टइंडीज को मामूली बढ़त |

रमेश मेंडिस को छह विकेट, वेस्टइंडीज को मामूली बढ़त

रमेश मेंडिस को छह विकेट, वेस्टइंडीज को मामूली बढ़त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 1, 2021/7:36 pm IST

गॉल (श्रीलंका), एक दिसंबर (भाषा) ऑफ स्पिनर रमेश मेंडिस ने छह विकेट लेकर वेस्टइंडीज को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन बुधवार को यहां मामूली बढ़त हासिल करने दी।

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के 204 रन के जवाब में 253 रन बनाकर 49 रन की बढ़त हासिल की। श्रीलंका की दूसरी पारी की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और उसने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 46 रन बनाये और वह अभी वेस्टइंडीज से तीन रन से पीछे है।

वेस्टइंडीज ने सुबह एक विकेट पर 69 रन से आगे खेलना शुरू किया। उसकी पहली पारी का आकर्षण कप्तान क्रेग ब्रेथवेट (72) का अर्धशतक रहा। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज जरमाइन ब्लैकवुड ने 44, नक्रुमाह बोनर ने 35 और काइल मायर्स ने नाबाद 36 रन का योगदान दिया।

रमेश मेंडिस ने 70 रन देकर छह विकेट लिये और वह दूसरी पारी में वेस्टइंडीज की टीम के लिए अधिक चुनौती पेश कर सकते हैं। उनके अलावा लेसिथ एम्बुलडेनिया और प्रवीण जयविक्रमा ने दो – दो विकेट हासिल किये।

श्रीलंका ने दूसरी पारी में कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (छह) और ओशादा फर्नांडो (14) के विकेट गंवाये। ये दोनों बल्लेबाज रन आउट हुए। स्टंप उखड़ने के समय सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका 21 और चरित असलंका चार रन पर खेल रहे थे।

भाषा

पंत सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)