संधू ने 69 का स्कोर बनाया, शुभंकर की अच्छी वापसी

संधू ने 69 का स्कोर बनाया, शुभंकर की अच्छी वापसी

Edited By: , September 17, 2021 / 11:35 AM IST

क्रॉम्वॉयर्ट (नीदरलैंड), 17 सितंबर (भाषा) भारत के अजितेश संधू ने डच ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में तीन अंडर 69 के स्कोर के साथ अच्छी शुरुआत की जबकि शुभंकर शर्मा ने अंतिम नौ होल में वापसी करके दो अंडर 70 का कार्ड खेला।

संधू पहले दौर के बाद संयुक्त 24वें और शुभंकर संयुक्त 36वें स्थान पर चल रहे हैं। टूर्नामेंट में भाग ले रहे तीसरे भारतीय एसएसपी चौरसिया के लिये पहला दिन अच्छा नहीं रहा तथा तीन बर्डी करने के बावजूद उनका स्कोर तीन ओवर 75 रहा।

आयरलैंड के निएल कीर्ने ने अंतिम चार होल में से तीन में बर्डी बनाकर एक शॉट की बढ़त हासिल की है। उन्होंने सात अंडर 65 का स्कोर बनाया। जर्मनी के मैक्सिमिलन कीफर और डेनमार्क के माटिन साइमनसन छह अंडर के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर हैं।

संधू ने 10वें होल से शुरुआत की तथा 11वें, 17वें, 18वें और पांचवें होल में बर्डी बनायी। उन्होंने एकमात्र बोगी 14वें होल में की।

शुभंकर ने भी 10वें होल से शुरुआत की लेकिन उन्होंने 11वें, 12वें और 18वें होल में बोगी कर दी। उन्होंने अंतिम नौ होल में हालांकि अच्छी वापसी की तथा चौथे, पांचवें और आठवें होल में बर्डी बनाने के साथ सातवें होल में ईगल भी हासिल किया।

भाषा

पंत

पंत