सूर्यकुमार यादव का खेल ख़त्म, होंगे टीम से बाहर? कप्तान रोहित शर्मा ने कहा ‘..पता नहीं कब होगी वापसी’

सूर्यकुमार अपनी पिछली 10 वनडे पारियों में 6 बार दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके हैं। सूर्या ने पिछली 10 वनडे पारियों में 13.66 के बेहद खराब औसत से सिर्फ 123 रन ही बनाए हैं।

  •  
  • Publish Date - March 20, 2023 / 11:08 AM IST,
    Updated On - March 20, 2023 / 11:09 AM IST

Suryakumar performance in ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो एकदिवसीय मुकाबले में पहली ही गेंद में शून्य पर आउट होने वाले स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। लगातार खराब प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार को टीम से बाहर करने की मांग उठाने लगी हैं। क्रिकेट फैंस की मांग हैं की सूर्या की जगह किसी और बल्लेबाज को टीम में मौका मिलना चाहिए। इनमे सबसे पहल नाम श्रेयस अय्यर का है जबकि दूसरा संजू सैमसन का।

Porn देखने वालों को जेल, पुलिस ने की 43 आरोपियों की धरपकड़, मचा हड़कंप

वही सूर्यकुमार के खिलाफ कही जा रही बातों के बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने स्काई की आलोचना और टीम में उसकी जगह पर कहा हैं की रोहित शर्मा ने सीरीज के दूसरे वनडे मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सूर्या क्षमतवान खिलाड़ी हैं और उन्हें टीम मैनेजमेंट मौका देगा। भारतीय कप्तान ने कहा, ‘ हमें नहीं पता कि श्रेयस अय्यर की कब वापसी होगी। उनकी जगह खाली है तो हम सूर्यकुमार को ही खिलाएंगे। उन्होंने व्हाइट बॉल की क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं पहले भी कह चुका हूं कि जिसमें क्षमता है उसे मौके मिलेंगे।’ सूर्यकुमार मुंबई और विशाखापत्तनम वनडे में पहली ही गेंद पर विकेट गंवा बैठे।

कोरबा : राजस्व मंत्री का रेलवे को खत, गेवरा में जल्द बहाल हो रेल सेवा, कोरोनाकाल से बंद हैं परिचालन

Suryakumar performance in ODI: गौर करने वाली बात हैं की टी20 मैचों में धमाल मचाने के बाद एकदिवसीय क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव का फ्लॉप प्रदर्शन उनका पीछा नहीं छोड़ रहा हैं। मौजूदा सीरीज में वे दोनों ही मुकाबलों में पहली ही गेंद पर स्टार्क का शिकार बने। बात करें उनके पिछले प्रदर्शन की तो सूर्यकुमार अपनी पिछली 10 वनडे पारियों में 6 बार दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके हैं। सूर्या ने पिछली 10 वनडे पारियों में 13.66 के बेहद खराब औसत से सिर्फ 123 रन ही बनाए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक