19 साल की देविशा की ‘यॉर्कर’ से कभी ‘क्लीन’ बोल्ड हो गए थे सूर्यकुमार, जाने कॉलेज की दोस्ती कैसे पहुंची शादी तक

  •  
  • Publish Date - February 13, 2023 / 01:08 PM IST,
    Updated On - February 13, 2023 / 01:08 PM IST

Suryakumar yadav love story: भारतीय क्रिकेट के ज्यादातर खिलाड़ी आज शिखर पर हैं। दुनिया भर की कामयाबी उनके कदम चूम रही हैं लेकिन इशक के मैदान में उनकी कहानी भी आम लोगो की तरह ही रही हैं। उनकी नजरें भी कभी किसी आम आशिक की तरह चार हुई। उन्हें भी ज़माने की रुसवाई मिली और आखिर में किसी आम जोड़े की तरह ही उन्होंने इससे लड़कर कामयाबी हासिल की। आज हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट के ऐसे सितारें की जिसने अपने खेल से न सिर्फ भारतीय क्रिकेट प्रशंसको को बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया हैं। आज हम बात कर रहे हैं तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की लव स्टोरी की।

Meghalaya Assembly Elections 2023: सियासी बयानबाजी तेज, BJP ने कांग्रेस को बताया ‘भेड़ की खाल में भेड़िया’

Suryakumar yadav love story

WPL Auction 2023: CG की ये बेटियां रचेंगी इतिहास, पहली बार राज्य से कोई महिला खिलाड़ी होंगी WPL नीलामी में शामिल

Suryakumar yadav love story: जब से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सूर्यकुमार का पदार्पण हुआ है तब से उनका बल्ला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर पारी के साथ वे नए कीर्तिमान बनाते जा रहे हैं और क्रिकेट फैंस के दिलों में लगातार अपनी जगह पक्की करते जा रहे हैं। श्रींलका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में सूर्या का बल्ला खूब गरजा। उनके निजी जीवन की बात करें तो वे शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम देविशा शेट्टी है जो कि किसी बॉलीवुड अदाकार की तरह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। आइए आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं।

Suryakumar yadav love story

Kiss day 2023: पार्टनर को Kiss करने से आ सकती हैं आफत, जकड़ सकती हैं यह 5 गंभीर बीमारियां, बरतें सावधानी

Suryakumar yadav love story: सूर्यकुमार और देविशा मुंबई के एक ही कॉलेज ‘पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स’ में पढ़ते थे। 2010 में कॉलेज में ही दोनों पहली बार मिले थे। तब सूर्यकुमार यादव 22 साल के थे वहीं देविशा की उम्र तब 19 साल थी। सूर्या कॉलेज में देविशा से सीनियर थे। वहीं तब कॉलेज में देविशा नई-नई आई थीं। सूर्या का दिल देविशा पर उस समय आया था जब कॉलेज में देविशा ने एक डांस परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद उन्होंने देविशा से बातचीत बढ़ाई। दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों एक दूजे को डेट करने लगे। इसके बाद कपल ने साल 2016 में धूमधाम से ब्याह रचा लिया था। 29 मई, 2016 को दोनों की सगाई हुई और फिर 7 जुलाई 2016 को कपल ने शादी रचा ली थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें