KKR के लिए IPL में नहीं खेल पाया था ये तेज गेंदबाज, अब ठोका 12 करोड़ का दावा | This fast bowler did not play in IPL for KKR, now claims 12 crores

KKR के लिए IPL में नहीं खेल पाया था ये तेज गेंदबाज, अब ठोका 12 करोड़ का दावा

KKR के लिए IPL में नहीं खेल पाया था ये तेज गेंदबाज, अब ठोका 12 करोड़ का दावा

: , March 11, 2021 / 02:38 PM IST

नईदिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट की वीडियो फुटेज सौंपी है, जिससे कि यह साबित हो सके कि उन्हें खेलने के दौरान चोट लगी और कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से इंडियन प्रीमियर (IPL) में नहीं खेल पाने के कारण वह 15 लाख 30 हजार डॉलर (लगभग 12 करोड़) की बीमा राशि के हकदार हैं।

ये भी पढ़ें: ओह! तो इस वजह से इरफान पठान नहीं बन पाए टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर, कहा- आज…

स्टार्क ने बीमा कंपनी के खिलाफ पिछले साल अप्रैल में मामला दर्ज कराया था, बीमाकर्ता ने हालांकि इस बात का विरोध किया था कि चोट पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट के दौरान लगी। ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ की खबर के अनुसार दीवानी मामले की सुनवाई 12 अगस्त से होगी।

ये भी पढ़ें: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की भाभी हुईं कोरोना पॉजिटिव, भाई के सास-स…

दोनों पक्षों के बीच पिछले महीने मध्यस्थता की कोशिशें नाकाम हो गईं जब स्टार्क के मैनेजर एंड्रयू फ्रेजर ने फॉक्स स्पोर्ट्स की वीडियो फुटेज मुहैया कराई जिसमें यह तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट के दौरान गेंदबाजी कर रहा था। आईपीएल 2018 से पहले बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को नाइट राइडर्स ने 18 लाख डॉलर में अनुबंधित किया था।

ये भी पढ़ें: स्पॉन्सरशिप सौदों को लेकर IPL ने अगले सप्ताह बुलाई बैठक, लद्दाख में…

 

#HarGharTiranga