संविलयन की घोषणा से शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल, मुख्यमंत्री का किया आभार | An atmosphere of happiness in the teacher panchayat with the announcement of merger, thanks to the Chief Minister

संविलयन की घोषणा से शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल, मुख्यमंत्री का किया आभार

संविलयन की घोषणा से शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल, मुख्यमंत्री का किया आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 3, 2020/8:38 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बजट में शिक्षाकर्मियों को बड़ी सौगात मिलने पर शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल है। इसके लिए संघ ने मुख्यमंत्री का आभार जताया है। 

पढ़ें- Budget 2020, ‘कोई नया कर नहीं लगाएंगे, गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का सपना साकार करेंगे’

बजट में मुख्यमंत्री द्वारा मांग के अनुरूप दो वर्ष पूर्ण कर चुके शिक्षक पंचायत के संविलयन की घोषणा होते ही खुशी का माहौल है। संविलयन 1जुलाई 2020 की स्थिति में किया जाएगा। इससे सीधा लाभ 16000 शिक्षक पंचायत को मिलेगा। आदरणीय मुख्यमंत्री जी ने बजट में जैसे ही 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षा कर्मियों के जुलाई 2020 से संविलियन करने का घोषणा किया, वैसे ही प्रदेश के शिक्षकों में ख़ुशी की लहर छा गई ।

पढ़ें- Budget 2020, 13 नगर निगमों में मुख्यमंत्री मितान योजना, घर बैठे 

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ के प्रदेश संजय शर्मा जी ने आदरणीय मुख्यमंत्री महोदय जी सहित सभी मंत्रियों,विधायकों का आभार व्यक्त किया है। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ के प्रमुख मांगो में से एक था संविलियन की मांग। इसके लगातार संजय शर्मा जी के नेतृत्व और प्रदेश के समस्त आदरणीय विधायक महोदय जी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री महोदय जी और विभागीय मंत्रियों से मुलाक़ात कर चर्चा की गई थी। आज उसी का परिणाम सबके सामने संविलियन के रूप में आया है।

पढ़ें- Budget 2020, बजट में पुलिस प्रशासन के लिए बड़ा ऐलान, झीरम घाटी के शहीदों 

लगातार विभागीय मंत्रियों से मिले जिसका प्रतिफल मिला है। हमारा एक मांग संविलियन का पूर्ण हुआ है। अभी हमारे मांगों में वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,अनुकम्पा,पदोन्नति शेष है। हमे पूरी उम्मीद और विश्वास है कि जल्द ही इन सभी मुद्दों पर भी सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ लगातार साथियो के हित में कार्य करने के लिए संकल्पित है। सभी संविलियन होने वाले साथियों को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ बधाई देता है और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही शेष मांग भी संघ के प्रयास से पूर्ण होगा।

पढ़ें- Budget 2020, एसटी-एससी और ओबीसी वर्ग के लिए बजट में क्या रहा खास.. 

संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष, संभाग प्रभारी विनोद गुप्ता। जिलाध्यक्ष गोपी वर्मा,मीडिया प्रभारी देवेंद्र साहू, ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के प्रति आभार व्यक्त कर किया है एवं मीडिया को भी साधुवाद व धन्यवाद ज्ञापित किया है जिन्होंने मांग को सरकार के समक्ष रखने में सहयोग प्रदान किया है।