कोरोना के बढ़ते केस पर भूपेश बघेल लेंगे बड़ी बैठक, संक्रमण रोकने के लिए होंगे अहम निर्णय | CM Bhupesh Baghel will hold a big meeting on Corona's growing case, important decisions can be taken to prevent infection

कोरोना के बढ़ते केस पर भूपेश बघेल लेंगे बड़ी बैठक, संक्रमण रोकने के लिए होंगे अहम निर्णय

कोरोना के बढ़ते केस पर भूपेश बघेल लेंगे बड़ी बैठक, संक्रमण रोकने के लिए होंगे अहम निर्णय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 19, 2021/10:21 am IST

रायपुर। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को लेकर अब राज्य सरकार चिंतित नजर आ रही है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जल्द ही एक बड़ी बैठक लेगें, फिलहाल सीएम भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं जहां से लौटकर वे कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए एक बैठक लेंगे। संभावित 21 मार्च को यह बैठक हो सकती है। बैठक में संक्रमण रोकने के लिए अहम निर्णय लिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: नए आईटी नियमों को चुनौती देने वाली याचिका पर उच्च न्यायालय ने केंद्र से मांगा…

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने हमला बोलते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण के मामले में छत्तीसगढ़ देश के 6 वें स्थान पर पहुंच गया है, कोरोना को लेकर सरकार ना तो पहले सीरियस थी ना आज सीरियस है, छत्तीसगढ़ के सभी पड़ोसी राज्यों और प्रमुख शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है, नई गाइडलाइन जारी की गई है। प्रदेश सरकार मैच, उत्सव और चुनाव में व्यस्त है, यही वजह है कि छग में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 100 वर्षीय महिला ने कोविड-19 रोधी टीका लगवाया

वहीं छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा छालीवुड को उद्योग का दर्जा दिए जाने की तैयारी को लेकर कहा कि सरकार की कथनी और करनी में फर्क है, सरकार ने अब तक जितने भी वादे किए हैं, उसमें से आधे से भी अधिक पूरे नहीं किए गए हैं, छालीवुड को उद्योग का दर्जा देने की तैयारी कर रही है,तो ये अच्छी बात है । इससे निश्चित रूप से यहां के कलाकारों,फिल्म उद्योग और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार छत्तीसगढ़ी कलाकारों में भेदभाव ना करते हुए सभी का बराबर सम्मान रखे।

ये भी पढ़ें: नोएडा में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

बता दें कि प्रदेश में बीते दिन 1066 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं, वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी रिपोर्ट के आधर पर छत्तीसगढ़ संक्रमण के मामले में देश के प्रमुख 6 राज्यों में शामिल हैं।