बीजेपी ने बोला हमला, कहा- कांग्रेस में अनुशासनहीनता और उच्छृंखलता की पराकाष्ठा | BJP On Congress :

बीजेपी ने बोला हमला, कहा- कांग्रेस में अनुशासनहीनता और उच्छृंखलता की पराकाष्ठा

बीजेपी ने बोला हमला, कहा- कांग्रेस में अनुशासनहीनता और उच्छृंखलता की पराकाष्ठा

: , March 25, 2021 / 10:10 PM IST

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस में मचे घमासान के चलते अब बड़े नेताओं को धमकी भरी भाषा तक सुननी पड़ रही है। यह कांग्रेस में अनुशासनहीनता और उच्छृंखलता की पराकाष्ठा है, जिसके लिए कांग्रेस के ही नेता खुद जिम्मेदार हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने रायपुर के एक पार्षद के वायरल वीडियो की प्रकाशित खबर का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस में दलीय लोकतंत्र के नाम पर जिस तरह अमर्यादित आचरण को अनदेखा करने का काम होता रहा है, उसका ही यह परिणाम है कि अब एक पार्षद अपने प्रदेश प्रभारी से धमकी भरी भाषाओं में अपनी बात कहने का दुस्साहस कर लेता है।

यह भी पढ़ें : चुनाव ड्यूटी पर जा रहे जवानों की बस पलटी, 8 घायल 

उपासने ने कहा कि वायरल वीडियो में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया को टिकट वितरण के मामले में एक पार्षद सीधे यह कह रहा है कि यदि किसी और को टिकट दी तो वह कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगा। वह  पार्षद खुद रायपुर दक्षिण से टिकट का दावेदार है, और इधर कांग्रेस में हाल ही शामिल हुए एक पत्रकार का नाम सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें : बिलासपुर में अमर अग्रवाल के खिलाफ बगावत, बीजेपी नेता ने पार्टी के नाम से खरीदा नामांकन फॉर्म 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस में अब अराजकता की पराकाष्ठा है और अपनी बात मनवाने के लिए कार्यकर्ता अपने नेताओं के साथ अमर्यादित आचरण करने से भी नहीं हिचकिचाते। अनुशासनहीनता और उच्छृंखलता ने कांग्रेस का पहले से ही बेड़ा गर्क कर रहा है, अब इस नए वीडियो के चलते कांग्रेस की बची-खुची राजनीतिक संभावनाएं भी गर्क होते देर नहीं लगेगी।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga