शादी के 18 दिन बाद ही दुल्हन की हत्या, इस वजह दूल्हे ने उतारा मौत के घाट, जाने पूरा मामला

शादी के 18 दिन बाद ही अपनी दुल्हन की कर डाली हत्या, इस वजह से दूल्हे ने उतारा मौत के घाट, जाने पूरा मामला

जिसके दुल्हन के मायके में घटना की सूचना दी गई। मायके वाले वहां पहुंच कर देखा तो दुल्हन खून से सनी हुई मिली।

Edited By: , June 25, 2022 / 04:56 PM IST

नवादा। Murder in Bihar: बिहार के नवादा जिले से एक झकझोर करने वाला मामला सामने आया है। दअरसल, यहां शादी के महज 18 दिन बाद युवक ने अपनी नई नवेली दुल्हन की हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तबतक पूरा परिवार फरार हो गया था। जिसके दुल्हन के मायके में घटना की सूचना दी गई। मायके वाले वहां पहुंच कर देखा तो दुल्हन खून से सनी हुई मिली। आनन फानन में मायके वालों ने दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घाेषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: नासा ने नेविगेशन सॉफ्टवेयर की आपूर्ति में देरी के कारण क्षुद्रग्रह मिशन टाला

Murder in Bihar: मिली जानकारी के अनुसार, घटना नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले रामबरण पंडित की शादी 6 जून को नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के पावापुरी इसुआ गांव के सुनील पंडित की बेटी सुषमा कुमारी से हुआ था।

ये भी पढ़ें:  यूजर्स को Jio ने दिया बड़ा तोहफा! हर महीने एक ही डेट पर खत्म होगा रिचार्ज, फ्री कॉलिंग और डेटा

Murder in Bihar: जिसके बाद दुल्हन को लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। मृतका के भाई ने बताया कि शादी में 5 लाख रुपये की मांग की गई थी। लेकिन आर्थिक स्थित की वजह से मृतका का परिवार दहेज नहीं दे पाया था, लेकिन शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी और सफलतापूर्वक बारात विदा की।

ये भी पढ़ें: आज की रात कर ले ये उपाय, शनि देव हो जाएंगे प्रसन्‍न, खुल जाएगी किस्मत 

Murder in Bihar: मृतका के भाई के अनुसार शादी के बाद उसकी बहन को लगातार ससुराल वालों ने 40 हजार रुपये दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसके बाद 24 जून को दुल्हन की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ससुराल वालों के 7 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। दुल्हन के मायके वालों ने दहेज के प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

 

#HarGharTiranga