सीएम बघेल रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लेंगे कैबिनेट की बैठक, लॉकडाउन बढ़ाने पर होगी चर्चा | CM Baghel to hold cabinet meeting on Sunday through video conferencing, to discuss on increasing lockdown

सीएम बघेल रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लेंगे कैबिनेट की बैठक, लॉकडाउन बढ़ाने पर होगी चर्चा

सीएम बघेल रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लेंगे कैबिनेट की बैठक, लॉकडाउन बढ़ाने पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 11, 2020/5:26 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। सीएम भूपेश बघेल रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट बैठक करने वाले हैं। बैठक में लॉकडाउन को आगे बढ़ाने पर चर्चा होगी। इसके साथ ही सीएम बघेल शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी से हुई चर्चा को भी साझा करेंगे।

पढ़ें- भोपाल में 12 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि

चर्चा के दौरान सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि लॉकडाउन की स्थिति में राज्यों के अंदर कुछ आवश्यक आर्थिक गतिविधियां चलाने की अनुमति मिलनी चाहिए।

पढ़ें- सीएम शिवराज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर कलेक्टर, एसपी और अधिकारियों …

इसी प्रकार उन्होंने संकट के समय एमएसएमई सेक्टर को बचाने के लिए केन्द्र सरकार से आर्थिक पैकेज की मांग की साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अधिक से अधिक सेम्पल लिए जाने और वर्तमान में कोरोना संकट को देखते हुए अंतर्राज्यीय सड़क, वायु, रेल सुविधाओं पर प्रतिबंध जारी रखने का सुझाव दिया।

पढ़ें- लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सीएम बघेल ने शनिवार को प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के लिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की ली गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सुझाव दिए।