RTI कार्यकर्ता पर हमले को लेकर सीएम ने जताया दुख, सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव को दी पुलिस कार्रवाई की जानकारी | CM expresses sorrow over attack on RTI worker, informs police activist Yogendra Yadav about police action

RTI कार्यकर्ता पर हमले को लेकर सीएम ने जताया दुख, सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव को दी पुलिस कार्रवाई की जानकारी

RTI कार्यकर्ता पर हमले को लेकर सीएम ने जताया दुख, सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव को दी पुलिस कार्रवाई की जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 6, 2020/2:58 pm IST

कोरिया। मनेंद्रगढ़ में RTI कार्यकर्ता रमाशंकर गुप्ता पर हुए जानलेवा हमले को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होने सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव को पुलिस कार्रवाई की जानकारी दी है। सीएम ने ट्वीट कर बताया है कि मामले में 5 आरोपी अब तक पकड़े गए हैं, बाकी आरोपी भी जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: राजधानी में तेज आंधी से पड़ोसी के मकान में ​गिरा निर्माणाधीन बिल्डिंग का सामान, छत टूटी लेकिन टल …

बता दें कि मनेंद्रगढ़ के निवासी आरटीआई कार्यकर्ता रमाशंकर गुप्ता पर बीते सोमवार को जानलेवा हमला हुआ था, मनेंद्रगढ़ के आमाखेरवा इलाके हुए इस हमले में उन्हे गंभीर चोटें आयी है, उनके सिर पर गंभीर चोट के साथ एक हाथ टूटा है व हांथ की उंगलियां भी टूट गई हैं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे रायपुर रेफर किया गया था, जहां एम्स में उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को लाया जाए विशेष विमान से, पूर्व सी…

जिसके बाद पुलिस ने प्रमोद अग्रवाल उसकी पत्नी निशा अग्रवाल व बेटे के अलावा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया। मनेन्द्रगढ़ थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही, जिसके बाद आज पुलिस ने पांच सहयोगी आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं मामले में मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। जानकारी के अनुसार अवैध निर्माण की फोटोग्राफी करने के दौरान आरटीआई कार्यकर्ता पर प्राणघातक हमला किया गया था। 

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बस्तर संभाग के विधायकों से की बात,…