दुकान में घुसकर व्यापारी पर जानलेवा हमला, लव-ट्राइऐंगल का है पूरा मामला, आदतन अपराधी निकला हमलावर | Deadly attack on businessman by entering shop, complete case of love-triangles

दुकान में घुसकर व्यापारी पर जानलेवा हमला, लव-ट्राइऐंगल का है पूरा मामला, आदतन अपराधी निकला हमलावर

दुकान में घुसकर व्यापारी पर जानलेवा हमला, लव-ट्राइऐंगल का है पूरा मामला, आदतन अपराधी निकला हमलावर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 18, 2020/12:05 pm IST

दुर्ग। भिलाई के आकाशगंगा हिमालया काम्प्लेक्स स्थित फैशन स्कवेयर रेडिमेड दुकान पर आज दो युवकों ने घुसकर चाकू बाजी की घटना को अंजाम दिया, इस चाकूबाजी की घटना में व्यापारी कपिल चेलानी को सिर पर गम्भीर चोटें आई है, वहीं आरोपी सन्नी फरार है, सुपेला पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, कहा- रायपुर में टोटल लॉकडाउन का प्रस्ताव न विचाराधीन, न चर्चा में

व्यापारी के बयान के अनुसार यह पूरा मामला प्रेम त्रिकोण का है जिसमें सन्नी पहले भी व्यापारी कपिल को ख़ुर्शीपार की उस लड़की से नहीं मिलने की हिदायत दे चुका था, लेकिन इसके बाद भी दोनों आपस में मिलते थे, यह बात सन्नी को नागवार गुजरा और 21 वर्षीय सन्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कपिल को मारने का प्लान बना लिया, भिलाई के सुपेला स्थित इस दुकान पर पहुंचे दो युवकों ने वहां मौजूद दो व्यापारियों को कहा कि आप बाहर जाइए, हमें कुछ पर्सनल बात करनी है। उनके बाहर जाते ही दुकान के संचालक कपिल चेलानी पर अचानक एक युवक ने देशी कट्टा तान दिया और सन्नी नाम के युवक ने धारदार हथियार से कपील चेलानी के चेहरे एवं हाथ पर वार कर दिया, और फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: कोंडागांव से धमतरी तक रेल लाइन विस्तार की मांग, राज्यसभा सांसद फूलो…

इस घटना के दौरान दुकान में काम करने वाला अखिल कुमार प्रसाद भी दुकान में मौजूद था। इस घटना से आकाशगंगा के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। यह घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। दोनों युवक मुह में गमछा बांधे हुए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस के अनुसार आरोपी सन्नी आदतन अपराधी है, तीन साल पहले भी 302 के तहत बाल संप्रेक्षण गृह से सजा काटकर आ चुका है, फिलहाल पुलिस युवकों की तालाश जारी है।

 
Flowers